जेल से छूटने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आईं पायल रोहतगी, CAA के विरोधियों को कहा ये रोहिंग्या, गुंडे…

अभिनेत्री पायल रोहतगी हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. देश के हर पॉलिटिकल मुद्दे पर वो अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. हाल ही में नेहरू परिवार पर की गई विवादित टिप्पणी के लिए उन्हें जेल भी हुई थी. लेकिन बेल पर उन्हें 16 दिसंबर को रिहा कर दिया. लेकिन जेल से छूटने के बाद एक बार फिर वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उन्होंने देश के हर हिस्से में हो रहे प्रोस्टेट पर सवाल उठाए हैं.

नागरिकता संशोधन बिल को लेकर देश में हर जगह लोग अब हिंसा पर उतर आए हैं. कोई सरकारी प्रॉपर्टी को जला रहा है, तो कोई लगातार पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर सवाल खड़ा कर रहा है. इस समय जामिया छात्रों पर हुई पुलिस की कार्रवाई को लेकर देश की कई यूनिवर्सिटी के लोग सड़क पर उतर आए हैं और विरोध कर रहे हैं. इसी मुद्दे पर पायल रोहतगी का बयान सामने आया है. पायल रोहतगी का कहना है कि इस मसले पर स्टूडेंट शांति से विरोध कर सकते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है. लोग लगातार पब्लिक प्रॉपर्टी को जला रहे हैं. इन्हें देखकर कहीं से भी ये नहीं लग रहा है कि ये छात्र होंगे. उन्होंने आगे ये भी कहा कि ये लोग रोहिंग्या, प्रवासी हो सकते हैं. क्योंकि अभी तक किसी ने भी प्रोटेस्टर्स की आईडी नहीं देखी है. सिर्फ टीवी पर ये दिखाया जा रहा है कि ये प्रोटेस्ट करने वाले छात्र हैं, लेकिन मैं कैसे यकीन कर लूं कि ये छात्र हैं. जो लगातार गुंडों की तरह हरकतें कर रहे हैं, और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

CAAपर बोलीं पायल रोहतगी
नागरिकता संशोधन कानून पर बात करते हुए पायल रोहतगी ने कहा कि इस बिल को लोकसभा और राज्यसभा में पूरी बहस के बाद लोकतांत्रिक तरीके से पास किया गया. लेकिन अब जो इस कानून का विरोध कर रहे हैं उनकी संख्या बहुत कम है, इसलिए वो की भी हो सकते हैं. रोहिंग्या और लिबरल गैंग वाले या अवैध प्रवासी. आप नहीं जानते.

क्या राजनीति में आ सकती हैं पायल रोहतगी?
पायल रोहतगी से जब ये सवाल पूछा गया कि क्या वो राजनीति का हिस्सा बनेंगी, इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं अभी किसी भी राजनीति पार्टी का हिस्सा नहीं हूं, और न ही अभी मैनें इस बारे में सोचा है. हां मुझे अपने देश के बारे में बातें करना पसंद है, तो मैं अपने देश के लिए सबसे अच्छा बनना चाहती हूं, और यदि मैं इस सोच से किसी पार्टी का हिस्सा बन भी जाउं तो मेरी लाइफ काफी शानदार होगी. उन्होंने आगे कहा कि मुझे हिंदू होने पर शर्म नहीं बल्कि गर्व होता है, मैं हर धर्म के लोगों का सम्मान करती हूं. यदि मैं किसी पार्टी में नहीं भी शामिल होती तब भी मुझे खुशी है.

ये भी पढ़ें:- अभिनेत्री पायल रोहतगी को मिली जमानत, नेहरू परिवार पर विवादित टिप्पणी करने को लेकर हुई थी जेल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles