पायल घोष की PM मोदी से बड़ी अपील, कहा- ‘ये माफिया गैंग मुझे मार डालेगा, फिर मेरी मौत..’

91
payal ghosh appeal pm modi

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) लगातार चर्चाओं में है. उन्होंने बीते महीने ही अनुराग पर #MeToo के तहत यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था. इस मामले का खुलासा पायल ने एक ऑफिशियल ट्वीट के जरिए किया था. जिसे फिल्ममेकर ने सिरे से खारिज कर दिया था. लेकिन पायल घोष के ट्वीट को देखकर लोग सन्न रह गए थे. यहां तक कि आधे से ज्यादा बॉलीवुड डायरेक्टर के सपोर्ट में उतर आया था. इसके बाद से लगातार पायल घोष सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रख रही हैं. उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) से अपनी सुरक्षा को लेकर मांग भी रखी थी. यहां तक कि एक्ट्रेस ने फिर से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी जान को लेकर खतरा बताया है.

ये भी पढ़ें:- कोर्ट से निकलने के बाद बदले पायल घोष के तेवर, ऋचा चड्ढा से मांफी न मांगने को लेकर कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने हालिया ट्वीट के जरिए देश के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से सुरक्षा की डिमांड की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘ये माफिया गैंग मुझे मार डालेगा सर, और फिर मेरी मौत को सुसाइड या फिर कुछ और साबित कर दिया जाएगा.’ हालांकि ये पहली दफा नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपनी जान को लेकर खतरा बताया है. इससे पहले भी उन्होंने ये बात सोशल मीडिया के जरिए कही थी. पायल की माने तो उन्होंने जब से अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ बयान दिया है, तभी से ही उनकी जान को खतरा है और उन्हें मारा जा सकता है.

एक तरफ जहां पायल घोष और अनुराग के बीच मामला लगातार गरमा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस की भिड़ंत ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से भी जारी है. गौरतलब है कि जब एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था तब उन्होंने ऋचा चड्ढा का भी नाम लिया था. यही कारण था कि ऋचा चड्डा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस ठोक दिया था. और तो और इस केस को ऋचा जीत भी चुकी हैं. जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले की कॉपी साझा करते हुए बताई थी. इस कॉपी को शेयर करते हुए ऋचा ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘हम जीत गए, सत्यमेव जयते. मैं बॉम्बे हाईकोर्ट की आभारी हूं. ये फैसला अब सार्वजनिक रिकॉर्ड में है और हाईकोर्ट की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है. आप सभी के सपोर्ट के लिए आभारी हूं.’

ये भी पढ़ें:- अनुराग पर शोषण का आरोप लगाकर फंसी पायल घोष, अब ऋचा ने एक्ट्रेस के खिलाफ ठोका मानहानि का केस