कोर्ट से निकलने के बाद बदले पायल घोष के तेवर, ऋचा चड्ढा से मांफी न मांगने को लेकर कह दी ऐसी बात

20
Payal Ghosh

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर आए दिन एक नया खुलासा हो रहा है. जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. फिल्मी दुनिया में क्या-क्या होता है, ये बीते तीन महीने में हुए खुलासे को देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है. लेकिन हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकार सुर्खियों में आई एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के बयानों ने हर किसी को हैरान कर दिया है. इसी बीच उनके खिलाफ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का केस ठोक कर एक्ट्रेस की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है. हालांकि इस केस में बॉम्बे हाईकोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान पायल ने बताया कि उन्होंने अपने बयान पर ऋचा चड्ढा से बिना शर्त के माफी मांग ली है. उनके इस माफीनामे को ऋचा के वकील की ओर से स्वीकार भी कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:- अनुराग पर शोषण का आरोप लगाकर फंसी पायल घोष, अब ऋचा ने एक्ट्रेस के खिलाफ ठोका मानहानि का केस

हालांकि कोर्ट से निकलने के बाद अचानक से ही पायल घोष के तेवर में बदलाव आ गया. उन्होंने एक्ट्रेस ऋचा से माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर पायल घोष ने बकायदा एक ट्वीट भी किया है. इस ऑफिशियल ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा है कि, मैं किसी से माफी नहीं मांग रही, क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया है और न ही किसी के खिलाफ कोई गलत बयान दिया है, मैंने सिर्फ वही कहा है, जो अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा था, इस वजह से मैं किसी से भी माफी नहीं मांगूगी.

क्या है पायल घोष और ऋचा का पूरा मामला
गौरतलब है कि अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस पायल घोष ने अपने बयान में कहा था कि, फिल्मों के लिए हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेस कुछ भी करने को तैयार हो जाती हैं. जिसके बाद हाल ही में ऋचा ने सोशल मीडिया के जरिए एक ट्वीट करते हुए बताया था कि, उन्होंने एक्ट्रेस पायल घोष को गलत तरीके से छूने में ऋचा चड्ढा का नाम लेने के आरोप में कानूनी नोटिस भेजा है. जिसका कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने पायल के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का केस ठोक दिया था.

ये भी पढ़ें:- अनुराग के खिलाफ केस दर्ज करा चुकी एक्ट्रेस पायल घोष ने ‘आत्महत्या’ को लेकर किया ट्वीट, लिखी ऐसी बात