धांसू स्टाइल में Pawan Singh ने मारी एंट्री, Akanksha Dubey को कराया तमंचे पर डिस्को

0
231
Pawan Singh

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) इस समय अपनी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से तलाक की वजह से काफी चर्चा बने हुए हैं। अभी इसी बीच उनका एक नया गाना इंटरनेट पर आ गया है, जिसमें वह भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के साथ दिखाई दिए हैं। आपको बता दें कि इस गाने को पवन सिंह और एमएमएस कांड वाली गायिका शिल्पी राज ने गाया है। यह गाना थोड़े ही समय में बहुत जोरों से वायरल हो गया है। इस गाने का नाम हैसाटा के पईसा (Sata Ke Paisa) । कुछ घंटों में ही इस गाने ने काफी धमाल मचाया है। 75 हजार से ज्यादा लोग ही गाने को देख चुके हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

गाने में देखने को मिला जलवा

सामने आए गाने में पवन सिंह का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। वह धांसु अंदाज में बाइक पर एंट्री मारते हैं और लोगों के भीड़ के बीच रखे सोफे पर बैठ जाते हैं तो वहीं सामने बने स्टेज पर आकांक्षा सिंह डांस करते हुए दिखाई देती है उन्होंने चमकीली भर अकेली काले और नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। पवन सिंह को देखते ही वह अपनी pawan singh akanksha dubey कातिलाना अदाएं दिखाने लग जाती हैं, फिर थोड़ी देर बाद ही पवन सिंह भी मंच पर पहुंचते हैं और आकांक्षा के सीने पर बंदूक रख देते हैं जिससे मैं थोड़ी घबरा जाती हैं। बंदूक की नोक पर आकांक्षा ठुमके भी लगाती हैं और काफी इंजॉय करते हैं आकांक्षा भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरने में कमी नहीं रखती हैं। इस गाने में पवन सिंह को नोट उछलते हुए भी देखा जा सकता है। ज्ञात हो कि गाने को शुभ लाभ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया इस गाने को निक्की निहाल ने लिखा है और इसमें म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है।

दूसरी पत्नी से लेने वाले हैं तलाक

ज्ञात हो कि पवन सिंह के बारे में खबरें आ रही है कि वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ भी रहना नहीं चाह रहे हैं। उन्होंनेPawan Singh दूसरी पत्नी बीते साल आरा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। अब उनके केस की सुनवाई इसी महीने की 26 तारीख को होने वाली है।

Read More-‘रनवे 34’ – ‘हिरोपंती’ 2 फिल्म के मेकर्स को लगा झटका, Ajay Devgn और Tiger Shroff की फिल्में ऑनलाइन वेबसाइट पर हुए लीक