Pavitra

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) से सुर्खियों में आए पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) को फैंस का बहुत प्यार मिला है। अब ये शो खत्म हो गया है, लेकिन बिग बॉस 14 के घर में शुरु हुई पवित्रा पुनिया और एजाज के बीच की लव स्टोरी अभी भी चल रही है। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आते ही एजाज खान और पवित्रा पुनिया के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बात का ऐलान तो एजाज खान और पवित्रा पुनिया दोनों ही कर चुके हैं कि वो दोनो एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं। हां , लेकिन लोगों को दोनों की बातों पर यकीन नहीं होता है। इसी कारण पिछले कुछ समय से लोग पवित्रा पुनिया और एजाज खान के प्यार को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे है, जिसका पवित्रा पुनिया ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

इसे भी पढ़ें-खौफ : बदले हालात, कोरोना के कारण फिर लगने लगा स्कूल, कॉलेज और कोचिंग सेंटरों पर ताला

प्यार का है केवल दिखावा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)

एजाज खान और पवित्रा पुनिया प्यार को देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि दोनों सुर्खियों में बने रहने के लिए प्यार का दिखावा कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)

प्यार से जुड़ा इनके बीच कोई रिश्ता नहीं है। लोगों की इस बात का पवित्रा को बहुत बुरा लगा और वो इन बयानों से भड़क गई। पवित्रा ने अपने हेटर्स पर गुस्सा निकालते हुए उनकी क्लास लगाई है। अपनी ड़पट से पवित्रा ने इस बात को साफ कर दिया कि किसी को भी उनकी लाइफ में इंटरफेयर करने का हक किसी को नहीं है।

गुस्से में पवित्रा ने किया ट्वीट

लोगों की बात से बिफरी पवित्रा ने एक ट्वीट किया है, पवित्रा पुनिया ने इसमें लिखा कि, ‘डीयर ट्रोलर्स… मैं आपसे प्रार्थना करती हूं कि आप मेरे और एजाज खान के रिश्ते के बारे में अफवाहें फैलानी बंद कर दें। ये सच है कि हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।’ ट्रोलर्स सुनाते हुए पवित्रा पुनिया ने लिखा, ‘मुझे और एजाज खान को आप लोगों के अप्रूवल की कोई जरूरत नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

हेटर्स मेरे और एजाज खान के रिश्ते के बारे में न बात करे तो ही अच्छा होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

हम दोनों एक साथ रहकर बहुत खुश हैं।

इसे भी पढ़ें- अभिनेता इरफान खान की याद में बेटे बाबिल ने शेयर किए अनसीन मैसेज

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here