pati_patni_aur_woh

Pati Patni aur who Box Office Collection Day 1: 7 दिसंबर 2019 को कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की शानदार फिल्म pati patni aur woh रिलीज हो गई। बॉक्स ऑफिस पर आते ही ये फिल्म कमाल कर रही है। पहले दिन ही इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है। फिल्म एनालिस्ट राज बंसल की मानें तो, पति पत्नी और वो ने पहले दिन 8.5 करोड़ रुपये कमाए हैँ। इस कमाई को देखते हुए ये माना जा रहा है कि, वीकेंड तक इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल सकता है। मिली जानकारी के आधार पर फिल्म का कुल बजट 30 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है।

आपको बता दें, पति पत्नी और वो 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की फिल्म का रीमेक है। साल 2019 में आई फिल्म का डायरेक्शन मुदस्सर अजीज ने किया है। तो चलिए एक नजर अब फिल्म की कहानी पर डाल लेते हैँ।

पति पत्नी और वो फिल्म की कहानी
यह फिल्म लखनऊ के अभिनव उर्फ चिंटू त्यागी पर आधारित है। जिसमें चिंटू की शादी वेदिका (भूमि पेडनेकर) से होती है। धीरे-धीरे दोनों का प्यार 3 साल बाद बैक सीट पर आने लगता है। इसी बीच चिंटू की लाइफ में एंट्री होती है। ग्लैमरस तपस्या सिंह की। जो लखनऊ में बिजनेस के लिए आती हैँ। तपस्या की एंट्री से चिंटू की बोरिंग लाइफ में बहार आती है। यानि, चिंटू की जिंदगी में मुरझाए हुए फूल खिलने लगते हैँ। इस एंट्री के साथ ही फिल्म में बहुत से ट्विस्ट आते हैं जो फिल्म को मजेदार बनाते हैँ।

Read Also:- संजय दत्त के खूंखार लुक को देखकर एक्साइटेड हुए दर्शक, जानें कैसी लगी लोगों को पानीपत फिल्म की कहानी