Tuesday, January 31, 2023

‘पठान मेरा दोस्त’, कैटरीना की बात सुनकर दीपिका पादुकोण हो गईं खुश

फैंस इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है. सारे अपने तरीके से फिल्म और टीम को बधाई दे रहे हैं. इसी कतार में अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी ‘पठान’ को एक मैसेज भी दिया है.

Must read

- Advertisement -

Pathan Releasing Today: साल 2023 की शुरुआत हो चुकी है और अब बहुत जल्द ​ही फिल्म ‘पठान’ (Pathan) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फाइनली अब वो दिन आ ही गया है और कुछ ही देर बाद सिनेमाघरों में लोग शाहरुख खान काे नए अवतार देख पाएंगे. फैंस इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है. सारे अपने तरीके से फिल्म और टीम को बधाई दे रहे हैं. इसी कतार में अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी ‘पठान’ को एक मैसेज भी दिया है, इसे देखकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बहुत खुश हो गई हैं.

- Advertisement -

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण एक समय पर एक दूसरे से बहुत दूर हो गईं थीं. दीपिका को डेट करने के बादPathan Releasing Today, Pathan Movie First Show Time, First Show from 9, Pathan, Katrina Kaif, Shahrukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Salman Khan, Tiger 3, Pathan Review रणबीर कपूर, कैटरीना के पास आ गए थे. पर अब सारे अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं. जब खास तौर पर कैटरीना ने ‘पठान’ के लिए विश किया, तो वहीं ये बात दीपिका को बहुत अच्छी लगी.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैटरीना अपने ‘टाइगर’ लुक की एक फोटो साझा की है. इसी के साथ उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरा दोस्त पठान एक डेंजरस मिशन पर है. यह देश की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है इसलिए आप इस से ज़ुड़ा कुछ भी रिवील नहीं कर सकते. अब आप सभी इस मिशन का हिस्सा हैं. जोया.’

Read More- लखनऊ के बिल्डिंग हादसे में उजड़ गए कई परिवार, आखिर कब तक चलेगा ये बचाव अभियान

- Advertisement -

More articles

Latest article