बेडरूम में महेश भट्ट का इंतजार कर रही थी परवीन बॉबी, उस रात के बारे में अब हुआ बड़ा खुलासा

1021
mahesh bhatt

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म मेकर महेश भट्ट विवादों में है। महेश भट्ट पर कई तरह आरोप लग रहे है। उन्हें बॉलीवुड में नपोटिज्म का कर्ता-धरता भी कहा जा रहा है। तो साथ ही अब महेश भट्ट और दिवंगत एक्ट्रेस परवीन बॉबी का नाम भी चर्चों में आ गया है। एक जमाने में महेश भट्ट और परवीन बॉबी का रिश्ता बी-टाउन का सबसे विवादित रिश्ता रहा है। कई रिपोट्स में दावा किया गया कि परवीन बॉबी कथित तौर पर मानसिक रूप से बीमार हो गई थी और मौत के बाद महेश भट्ट ने एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार करने की पेशकश की थी लेकिन अब सुंशात सिंह राजपूत की मौत के बाद करिश्मा उपाध्याय की एक आगामी बायोग्राफी में महेश भट्ट और परवीन बॉबी के रिश्ते को याद किया है।

करिश्मा उपाध्याय ने अपनी बायोग्रामी में महेश भट्ट और परवीन बॉबी के रिश्ते से जुड़े कई सावलों का जिक्र किया है। जिसमें ये रिश्ता कैसे हुआ और कैसे खत्म हुआ। इनके बारे में कई खुलासे हुए है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि परवीन बॉबी उनके दोस्त कबीर बेदी की गर्लफ्रेंड थी वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे। इसके आगे बताया गया है कि एक्ट्रेस लंदन की ट्रिप के बाद अपने करियर को फिर से शुरू करने वाली थी इसी वजह से उनकी महेश भट्ट से एक मुलाकात हुई थी और वहीं से दोनों की कहानी शुरू हो गई। परीन बॉबी के जीवन पर आधारित किताब के मुताबिक, महेश भट्ट ने बताया था कि उस शाम की शुरुआत दो दोस्तों के साथ आने से हुई थी लेकिन बातचीत काफी गहरी थी और चुप्पी सहज थी।

महेश भट्ट ने बताया कि वो उस रात नैतिकता से पीछे हट गया थे। जब उन्हें अहसास हो गया था कि परवीन बॉबी उन्हें दरवाजे तक छोड़ने बाहर नहीं आई थी। इतना ही नहीं, महेश के हवाले से मिली जानकारी के बाद किताब में बताया गया कि ‘मैं जब बेडरूम के दरवाजे पर पहुंचा तो वो (परवीन) बिस्तर पर लेटी हुई थीं और मेरा इंतजार कर रही थीं।’ किताब में महेश भट्ट औऱ परवीन बॉबी का एक और किस्सा बताया गया। महेश भट्ट के हवाले से किताब में कहा गया कि, ‘एक बार जब मैं उनके घर गया तो वह कमरे में जानवर की तरह एक कोने में पड़ी थी। उस दौरान वह अपनी फिल्म की कॉस्टयूम में थी और तब मुझे अहसास हुआ कि कुछ गलत हुआ है।

ये भी पढ़ें:-रिया के बाद जिया खान के साथ महेश भट्ट का Video, अजीब ढंग से हाथ पकड़े आए नजर