पैपराजी ने Tejasswi Prakash संग किया गलत व्यवहार, करण को आया गुस्सा, मंगवाई माफी

अभी हाल ही में कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद करण कुंद्रा पैपराज़ी पर भड़क गए हैं और एक्टर ने खुलकर अपनी नाराज़गी भी दिखाई.

0
243
Tejasswi Prakash

बिग बॉस शो से फेमस हुए टीवी सेलेब्स तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इस समय प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. आए दिन इन दोनों की कोज़ी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. पैपराज़ी भी करण और तेजस्वी की तस्वीर लेने के लिए बस मौका खोजते रहते हैं, पर अभी हाल ही में कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद करण पैपराज़ी पर भड़क गए हैं और एक्टर ने खुलकर अपनी नाराज़गी भी दिखाई.

गुस्सा गए करण

असल में, हुआ कुछ ऐसा था कि हाल ही में तेजस्वी अपने घर के बाहर देखी गई तो पैपराज़ी उनके फोटो क्लिक करना शुरु कर दिये. पैपराजी की भीड़ से निकलर जैसे-जैसे एक्ट्रेस अपने घर में गई तभीTejasswi Prakash फोटोग्राफर्स उनके घर के अंदर आ गए और ये बात करण को बिलकुल भी पसंद नहीं आई. तेजस्वी ने तो फोटोग्राफर्स की इस तरह की हरकत पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी, पर करण ने जरूर इसे गलत बता दिया है.

सामने आया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें करण पैपराज़ी से बोल रहे हैं ‘ये बिलकुल भी सेफ नहीं है कि वो घर के अंदर घुस रहे हैं. ऐसे अच्छा नहीं लगता है. मैंने बंद करवा दिया सब, गाड़ी के शीशे भी ब्लैक करवा दिए. ये सब पसंद नहीं है, लड़की है वो अब देखते हैं आगे क्या होता है. मज़ाक थोड़ी है यार आपकी इज्ज़त करते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप घर के अंदर ही घुस जाओ.मुझे गलत लगा वो, वो गर्लफ्रेंड है मेरी मैं ये सब नहीं झेल सकता उसके साथ.’ यहां पर देखें वीडियो.

ज्ञात हो कि करण और तेजस्वी की ये प्यार भरी कहानी बिग बॉस 15 शो से शुरु हुई हैंय इन दोनों को एक साथ कई बार फैंस बहुत पसंद करते हैं. फैंस अब उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-चोरी के इरादे से घर में घुसा चोर, शराब देख मचल गया मन, पी कर हो गया टुन्न फिर…