Sunday, January 17, 2021

वरुण और सारा के किसिंग सीन्स पर आया पापा सैफ का रिएक्शन, कह डाली ये बात

बॉलीवुड मे किसिंग सीन्स और एक्ट्रेस के बोल्ड सीन्स काफी आम हो गए है। अब हर फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस अपनी हॉट कैमिस्ट्री दिखाते है। जिसे फैंस भी काफी पसंद करते है। फैंस के मजेदार रिएक्शन की वजह से मेकर्स अपनी हर फिल्म में किसिंग सीन्स रखते है। कुछ ऐसा ही सारा अली खान और वरूण धवन की अपकमिंग फिल्म कुली नं 1 (Coolie No 1) के ट्रेलर में देखने को मिला। फिल्म के ट्रेलर में सारा अली खान और वरुण धवन का किसिंग सीन था। जिस पर फैंस सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे है। वहीं, अब इस किसिंग सीन पर सारा अली खान के पिता यानि की बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का रिएक्शन भी सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान को सारा की फिल्म कुली नं 1 का ट्रेलर काफी पसंद आया है और उन्हें अपनी बेटी के किसिंग सीन को भी काफी पसंद किया है। जिस वजह से उन्हें इस किसिंग सीन को पास कर दिया है। सैफ अली खान को लगता है कि जैसे कुली नं 1 का ट्रेलर शानदार है, varun वैसे ही डेविड धवन के द्वारा बनाई गई यह फिल्म कमाल की होगी। हालांकि, इस फिल्म में सारा अली खान काफी कम समय के लिए नजर आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा को ऑनस्क्रीन स्पेस काफी कम दिया गया है। जिसकी खुद सारा अली खान ने दी है।

सारा अली खान ने बताया कि, ‘जब आप वरुण धवन सरीखे कलाकार के साथ अदाकारी कर रहे होते हैं तो आपकी औकात नहीं होती कि ऐसी चीजों पर सवाल खड़ा किया जाए। मैं डेविड सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे अपनी फिल्म में लिया। मुझे वरुण धवन के साथ काम करके काफी मजा आया है coolie और मैंने उनसे काफी चीजें सीखी हैं। मैं इतनी बड़ी फिल्म करने के बाद ऐसी बातों पर ध्यान नहीं लगाती हूं।’ बता दे कि सारा और वरुण धवन की फिल्म कुली नं 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म अमेज़न प्राइम पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:-पति निक जोनस की एक ऐसी आदत जो प्रियंका चोपड़ा को लगती है बेहद अजीब

Stay Connected

1,097,072FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles