बेटे के जन्म के 12 दिन बाद ही Bharti Singh ने जिगर के टुकड़े को किया अपने से अलग, जानें वजह

काम पर जाते Bharti Singh ने पैपराजी के सामने आकर काफी सारे पोज भी दिए और यह भी बताया कि बेबी को घर पर छोड़ते समय वह काफी रोई थी।

0
504
Bharti Singh

बीते 3 अप्रैल को भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने Baby Boy को जन्म दिया। अपने बच्चे के जन्म के केवल 12 दिन बाद ही भारती सिंह ने काम में वापसी कर ली है। काम पर जाते ही उनको पैपराजी का सामना करना पड़ा और उन्होंने पैपराजी के सामने आकर काफी सारे पोज भी दिए और यह भी बताया कि बेबी को घर पर छोड़ते समय वह काफी रोई थी।

12 दिन बाद ही की काम पर वापसी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय सिंह पैपराजी से बात कर रही हैं और उनको पोज दे रही हैं। इस दौरान भारती सिंह ने कहा मैं आज सुबह बहुत रोई 12 दिन के बच्चे को छोड़ कर आई हूं, लेकिन काम तो काम है। फिर पैपराजी से भारती सिंह ने कहा कि मैं अभी सबको मिठाई खिलाऊंगी। यह कहते हुए भारती अपनी वैनिटी वैन की ओर बढ़ने लगी।

जब पैपराजी ने भारती से पूछा कि रणबीर-आलिया की शादी पर आप कुछ कहेंगे, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा बहुत-बहुत बधाई हो हमें बुलाया था लेकिन हम जा नहीं पाए क्योंकि हमारा बच्चा छोटा था।

होमकमिंग वीडियो

इसके पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें भारती अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अपने बच्चे को घर लेते जाते वक्त शूट किया था। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के इस वीडियो को अस्पताल से लेकर घर तक जाने तक का था। इस वीडियो में भारतीय मां बनने के सारे अनुभव सबके साथ शेयर कर रही थी। भारती ने यह भी बताया कि वह और हर्ष बेबी को गोद में लेकर घंटो देखते रहते हैं।

क्या रखा नाम

नाम के बारे में भारती ने बताया कि ‘जब से वो मां बनी हैं सब कुछ भूल गई हैं. सिर्फ मुझे वही याद रहता है. मैं आंखें बंद करती हूं तो मुझे गोले का चेहरा नजर आता है. हमने बेबी का प्यार से गोला नाम रखा है. मैं और हर्ष उसे इसी नाम से बुलाते हैं क्योंकि वो गोलूमोलू सा है तो हम उसे गोला कहते हैं.’

इसे भी पढ़ें-गजनी फिल्म की इस अभिनेत्री ने छोड़ी एक्टिंग, लेकिन फिर भी जी रही है रानी जैसी जिंदगी