मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(shushnt singh rajpoot) को गुजरें एक साल से भी ज्यादा का समय हो गया है लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया(social media) पर आज भी लोग उनके अकाउंट्स को फॉलो करते हैं. ऐसे में सुशांत के किसी भी अकाउंट भी कुछ भी बदलाव होता है तो उन्हें पता चल जाता है और ये एक हैरानी वाली बात भी है कि सुशांत के अब रहने पर भी उनका अकाउंट कैसे एक्टिव है. दरअसल, हाल ही में सुशांत के फेसबुक(facebook) पेज पर उनका नया प्रोफाइल फोटो(profile photo) अपलोड किया गया है, जिसको देखकर सुशांत के फैंस हैरान हो गए हैं.

बता दे कि सुशांत के निधन के बाद भी उन्हें सैकड़ो लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। ऐसे में जब अचानक से सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनकी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट की तो उनके फैंस को एक बार फिर अपने फेवरेट एक्टर की याद आ गई और वो इमोशनल भी हो गए. वहीं कुछ फैन उनके इस तरह प्रोफाइल चेंज करने पर नाराज भी हो गए.

सुशांत का अकाउंट एक्टिव देखकर उनके फैंस उन्हें कमेंट करने लगे। एक फैन ने लिखा- काश तुम जिंदा होते और अपनी प्रोफाइल खुद बदलते। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- एक सेकेंड के लिए मुझे लगा तुम वापस आ गए हो। हम तुम्हे बहुत याद करते हैं सुश। तो एक अन्य यूजर ने स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए लिखा- सुशांत 2 दिन पहले अपने पेज पर एक्टिव थे। शायद उनकी सोशल मीडिया टीम के जरिए। लेजेंड हमेशा जीते हैं। इसके अलावा कई फैंस सुशांत को याद करते हुए लिखा प्लीज वापस आ जाओ और टूटे हुए दिल और रोने वाली इमोजी पोस्ट शेयर की हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले साल 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी इस मौत को सुसाइड माना गया था. उनके फैंस आज तक सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं और पल-पल उन्हें याद करते रहते हैं। सुशांत के यूं इस तरह जाने से हर कोई हैरान रह गया था.  वहीं सुशांत की मौत का केस सीबीआई के हाथों में सौंपा गया था, जिसकी जांच आज भी चल रही है. उनके फैंस को अभी भी न्याय का इंतजार है.

सुशांत के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्होनें अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से की थी। इसके बाद वह पवित्र रिश्ता में नजर आए थे। इस सीरियल से सुशांत को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद उन्होनें बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा. उन्होंने फिल्म काई पो छे से अपने बॉलीवुड डेब्यू की शुरुआत की थी. इसके बाद वह एमएस धोनी, छिछोरे, शुद्ध देसी रोमांस जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आए थे। सुशांत ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगो के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है जो उनके जाने के बाद भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं।

इसे भी पढ़ें-मौनी रॉय ने फिर गिराईं हुस्न की बिजलियां, नॉटेड टॉप और ग्रीन स्कर्ट पहन लोगों को बनाया दीवाना