Home मनोरंजन पैपराजी के इस सवाल पर राखी सावंत ने सलमान खान से की...

पैपराजी के इस सवाल पर राखी सावंत ने सलमान खान से की तुलना, कहा- सलमान जी को भी सताते हो और मुझे भी

0
237

मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi sawant) हमेशा अपनी बेबाकी और मजाकिया अंदाज को लेकर सुर्खियो में रहती है। वो अक्सर ऐसा कुछ करती रहती है जिससे सबका ध्यान उन्हीं पर रहता है। अक्सर उन्हें पैपराजी से बात करते हुए भी देखा जाता है। उन्हें बिग-बॉस14(Big boss14) में भी लोगों का खूब मनोरंजन करते देखा गया था। शो में उनके अलग-अलग अवतार देखने को मिले थे। भले ही वो शो की विनर ना रही हो लेकिन अपने मजाकियां अंदाज से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई। वहीं अब हाल ही में राखी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने गाने ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री’ पर जमकर डांस करती नजर आ रही है। उनका ये डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर जमकर वायरल(Viral video) हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी सावंत ने पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही नीले रंग के बूट्स उनके लुक को और निखार रहे है। वहीं वो अपने साथियों के साथ अपने गाने ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री’ पर खूब डांस करती हुई नजर आ रही है।

वहीं जब पैपराजी(paparazzi) ने राखी से उनकी शादी से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने सलमान खान(salman khan) से अपनी तुलना कर डाली। राखी ने कहा कि ‘तुम ऐसे सवाल क्यों पूछती हो? तुम्हें मैं कुंवारी अच्छी नहीं लगती? आप सलमान खान जी को भी सताते हो, मुझे भी सताते हो, शादी करो, शादी करो… नहीं करनी। करके भी क्या मिला? मैंने तो किया लेकिन क्या मिला?’

बता दें कि राखी जब बिग-बॉस14 में थी तो उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि शादी तो की लेकिन उनका पति रितेश(ritesh) अब विदेश में रहता है और वह मीडिया में नहीं आना चाहता है।

बता दें कि राखी सावंत जब बिग बॉस 14 में गई थी तो उनके जाने से शो की टीआरपी में जबरदस्त बड़ गई थी। शो के जरिए राखी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। ऐसे में ये सुनने में आ रहा है कि राखी एक बार फिर शो में नजर आ सकती है। जी हां शो के 15वें सीजन में राखी सावंत की कुछ समय के लिए दोबारा एंट्री हो सकती है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें-पीएम मोदी की 6 राज्यों के सीएम के साथ वर्चुअल बैठक, कोरोना की तीसरी लहर को लेकर करेंगे चर्चा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here