13 जून की रात सुशांत और रिया के बीच क्या हुआ, करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठाने ने बताया सारा सच

76780
sdharth pithani

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 4 महीने होने वाले है लेकिन अब तक एक्टर की मौत का सच किसी को नहीं पता चला। इस मामले में देश की तीन एजेंसियां अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। जिसमें रोज नए खुलासे हो रहे है लेकिन इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत केस मे करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने जो दावा किया था। उसे सुन हर कोई हैरान रह गया। सुरजीत सिंह ने दावा किया है कि 13 जून की रात को रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात हुई थी लेकिन अब इस दावे में सुशांत सिंह रजापूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

दरअसल सुरजीत सिंह राठौर के दावे के बाद रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के सवाल उठने लगे थे लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने इस दावे की सच्चाई बताई है। सिद्धार्थ पिठानी ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए सुरजीत सिंह राठौर के दावे को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि 13 जून की रात सुशांत और रिया की मुलाकात नहीं हुई थी। 8 जून की रात रिया चक्रवर्ती घर छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद वह कभी वाप नहीं आई।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह की मौत के कनेक्शन में शामिल हैं अरबाज खान, हुए गिरफ्तार? जानें पूरी सच्चाई

बता दें कि करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने दावा किया था कि सुशांत और रिया की मुलाकात हुई है। हालांकि, सुरजीत सिंह ने सुशांत की मौत के 3.5 महीने बाद ये खुलासा किया। जिस वजह से उन पर सवाल भी उठे। सुरजीत से सवाल किया गया कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के इतने समय बाद ऐसा खुलासा क्यों कर रहे है। जिस पर उन्होंने कहा कि सीबीआई ने उनसे संपर्क नहीं किया। इस बात को उन्होंने पहले भी कहा था, लेकिन मीडिया ने उनके इस बयान पर ध्यान ही नहीं दिया। बता दें कि सुरजीत सिंह राठौर ने ये भी दावा किया था कि रिया चक्रवर्ती रपूर अस्पताल की मॉर्चुरी में आई थी। इस दौरान सुशांत का चेहरा देखने के बाद रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा ‘सॉरी बाबू।’