चौथे दिन फिल्म ‘छपाक’ के कलेक्शन को लगा झटका, अजय देवगन की तानाजी की कमाई में बड़ा उछाल

895
tanaji vs chhapaak

बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक में जबरदस्त क्लेश देखने को मिला। फैन्स अजय देवनग और दीपिका पादुकोण दोनों की ही फिल्म पसंद आई। जिस वजह से तीसरे दिन तक दोनों ही फिल्म ने अच्छा-खासा कलेक्शन किया। लेकिन चौथे दिन दीपिका की फिल्म छपाक को बहुत बड़ा झटका लगा है। वीकेंड के बाद छपाक का का कलेक्शन गिरता हुआ नजर आया। दीपिका और विक्रांत मैसी की फिल्म ने चौथे दिन 21.37 करोड़ की कमाई की।

लक्ष्मी अग्रवार की जिंदगी पर बनी फिल्म छपाक का कलेक्शन ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा छपाक के चौथे दिन की कमाई में गिरावट आई है। फिल्म का बिजनेस अर्बन सेंटर्स के चुनिंदा प्रीमियम मल्टिप्लेक्स तक सीमित रह गया है। Tier-2, 3 शहरों के अलावा मास बेल्ट में भी फिल्म कम कमाई कर रही है। शुक्रवार को छपाक ने 4.77 करोड़ के साथ खाता खोला था। इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 करोड़ और सोमवार को 2.35 का कारोबार किया है। जिसके बाद अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 21.37 करोड़ हो गया है।

वही छपाक के साथ अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हुई है। इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 75 करोड़ हो गया है। इस फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन 20.25 करोड़ का बिजनेस किया था। तो वही तीसरे दिन फिल्म ने सीधे 25.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। जिसके बाद चौथे दिन फिल्म का टोटक कलेक्शन 75 करोड़ तक पहुंच गया है। हालांकि दोनों फिल्म के पब्लिक रिएक्शन से साफ पता चल रहा है कि दर्शन छपाक फिल्म की इमोशनल कहानी से कनेक्ट तो हुए है लेकिन इसके बाद भी दर्शक पीरियड मूवी तानाजी को ज्यादा तवज्जो दे रह है। ये भी पढ़ें:-योगी सरकार ने अजय देवगन को दिया बड़ा गिफ्ट, UP में ‘तानाजी’ हुई टैक्स फ्री