Categories
मनोरंजन

सुशांत की मौत पर दबंग निर्देशक अभिनव ने कही ऐसी बात, भाई अनुराग कश्यप को नही आई रास

फिल्म इंडस्ट्री के उमदा कलाकारों में से एक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला पूरे बॉलीवुड में गरमाया हुआ है. दरअसल सुशांत की मौत की एक के बाद एक परतें खुलती जा रही हैं, कईयों का मानना है कि यह सुसाइड नहीं प्लान मर्डर है?. तो कई कह रहे हैं कि सुशांत ने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है. हालांकि इससे पहले कंगना रनौत ने भी बॉलीवुड पर कई सवाल कर निशाना साधा था, जिसमें यह कहा गया है कि सुशांत को सजा आउटसाइडर के चलते मिली है, चूंकि फिल्म इंडस्ट्री में किसी का गॉड फादर होना जरूरी है. लेकिन सुशांत का कोई नहीं था. ऐसे में कंगना ने जब बॉलीवुड की काली सच्चाई के बारे में बताया तो सबके रौंगटे खड़े हो गए. हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लाइव आकर सुशांत की मौत पर दुख जताया था, साथ ही बॉलीवुड के तौर-तरीकों पर भी कंगना ने हमला बोला. जिसके बाद से कंगना को कई तरह के मेसेजस भी सोशल मीडिया पर मिलने लगे. वहीं कंगना की सपोर्ट में बबीता फोगाट ने उनका खूब साथ दिया उल्टा बॉलीवुड के आकाओं पर निशाना साधते हुए बबीता ने करण जौहर पर ठीकरा फोड़ दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि कौन है करण जौहर?, इसकी क्या बपौती है. करण जौहर ने फिल्म इंडस्ट्री में गंदगी फैला रखी है. वहीं बबीता ने लोगों से इस गैंग की सभी फिल्में बॉयकॉट करने की अपील की थी. बहरहाल इस बीच फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने भी फिल्म इंडस्ट्री के क्रूर व्यवहार पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

ये भी पढ़ें:-कंगना की सपोर्ट में आईं बबीता फोगाट, कहा- करण जौहर ने फैलाई गंदगी, इस गैंग की फिल्में करें बॉयकॉट

अभिनव ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की सरकार से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. इस मामले को एक नया मोड़ देते हुए अभिनव ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि शायद YRF एजेंसी ने सुशांत सिंह राजपूत को यह कदम उठाने के लिए प्रेरित किया है. इस तरह की एजेंसी आर्टिस्ट का करियर बनाती नहीं बल्कि बिगाड़ती हैं. मैंने ख़ुद ऐसा लंबे समय तक महसूस किया है. ये बिना बोले हुए कोड ऑफ कंडक्ट हैं. ये एजेंसी आर्टिस्ट को साइन करने के बाद खूब मनमानी करती है.

 

अभिनव ने अपने अनुभव के बारे में बताया कि, दबंग की मेकिंग के समय मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब अरबाज खान, सोहेल खान और उनका परिवार ना सिर्फ मुझे धमकाकर डराया करते थे, बल्कि ये लोग मेरे करियर तक को कंट्रोल करना चाहते थे. अरबाज़ ने इसके बाद मेरी दूसरी फ़िल्म का प्रोजेक्ट भी अपनी पावर का इस्तेमाल कर छीन लिया था, जिससे मुझे  नुकसान हुआ और दबंग की रिलीज के वक्त मुझे नेगेटिव फ्रेम कर मेरी पब्लिसिटी की गई.

वहीं, अभिनव की इन बातों पर अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मीडिया मुझे फोन कर रही है और जो लोग जानना चाहते हैं. इसे मेरे बयान के रूप में माना जाए.

करीब दो साल पहले अभिनव ने मुझे स्पष्ट रूप से अपने काम से दूर रहने को कहा था. वह जो कहते हैं या करते हैं, उस पर मेरा कुछ भी कहना उचित नहीं है.’

ये भी पढ़ें:-सुशांत के मौत के बाद वायरल हो रहा Video, शाहरुख-सैफ के साथ ऐसा करने से बर्बाद हुआ था नील का करियर