Monday, January 18, 2021
Home मनोरंजन बर्थडे पर अर्जुन को विश करते हुए मलाइका ने प्यार का किया...

बर्थडे पर अर्जुन को विश करते हुए मलाइका ने प्यार का किया इजहार, देखें तस्वीर के साथ क्या लिखा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Birthday) का आज 35 वां जन्मदिन है. जिसे वो अपनो के साथ मना रहे हैं. जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्हें खास विशेज भी मिल रही हैं. जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का भी नाम शामिल है. हालांकि फिल्म जगत से कई बड़े लोग उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. जिसमें उनके दोस्त से लेकर कई करीबियों का नाम शामिल है. साथ ही उनके फैंस भी लगातार उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. लेकिन इस खास मौके पर खास अंदाज में खास विश मिलना अर्जुन को बेहद पसंद आया होगा. क्योंकि ये खास बधाई किसी और ने नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा ने दी है. जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:- मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीरे, फैंस पूछने लगे अर्जुन कपूर से जुड़ा ये सवाल

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर को जन्मदिन की बधाई देने के लिए मलाइका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें साझा की थीं. इन दो तस्वीरों में एक ऐसी तस्वीर है जिसमें मलाइका अर्जुन और एक महिला नजर आ रही है. इस तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर लगाते हुए महिला और अर्जुन को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बर्थडे ट्विन बताया है. Arjun-malaikaजबकि दूसरी तस्वीर में अर्जुन अकेले दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो पर मलाइका ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे माय सनशाइन’. बता दें कि तस्वीर में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Photo) स्माइल कर रहे हैं.

दरअसल जिस तरीके से मलाइका ने अर्जुन कपूर को जन्मदिन पर इतने प्यार से विश किया है, वो अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. दोनों की ये तस्वीरें अब तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. अक्सर मलाइका और अर्जुन अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. लॉकडाउन के बाद भी दोनों की चर्चाएं होती रही हैं.

कई मौके आए जब दोनों एक साथ कैमरे में कैद किए गए. यहां तक कि अब दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह की खबरें आने लगी थीं. जिस पर अभी अर्जुन और मलाइका की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अक्सर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:- मलाइका अरोड़ा के लिए धड़कता था इस क्रिकेटर का दिल, अर्जुन कपूर ने लगा दिया रोड़ा

Most Popular