गलती का एहसास होने पर Vivek Oberoi ने पुलिस को ट्वीट कर कही ये बात…

Mumbai Police

बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर  विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)  इस बार चालान कटने के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. विवेक ने बिना हेलमेट और मास्क पहने बाइक चलाई, जिसके कारण उनपर फाइन लगा दिया गया. अब विवेक ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. असल में विवेक पर मुंबई पुलिस(Mumbai Police) ने नियमों का उल्लंघन करने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया है. ये सारी घटना वेलेंटाइन डे(Valentine’s Day) के दिन की है, जब विवेक अपनी नई हर्ले डेविडसन बाइक पर पत्नी प्रियंका के साथ राइड पर निकले थे.

इसे भी पढ़ें-सिपाही की निर्मम हत्या करने वाला यह आरोपी मुठभेड़ में हुआ ढेर,1 लाख का था इनाम

गलती का हुआ एहसास

चालान कटने के बाद जब विवेक को अपनी गलती का एहसास हुआ तो, विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर कहा कि, ‘प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया! निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान. बिना हेलमेट के बाइक चलाएंगे? मुंबई पुलिस आपको पकड़ लेगी! शुक्रिया मुंबई पुलिस मुझे यह एहसास  कराने के लिए कि सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है. सुरक्षित रहें. हेलमेट और मास्क पहनें.’ प्राप्त जानकारी में पता चला कि बीते शुक्रवार को मुंबई पुलिस को सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस के जरिए अपने ट्विटर पर विवेक ओबेरॉय की ये लापरवाही की शिकायत मिली थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने विवेक के खिलाफ कार्रवाई की थी. विवेक पर 500 रुपये का चालान हुआ था.

लगी आईपीसी की ये धारा

मुंबई पुलिस ने मामले का पता लगने पर तुरंत विवेक पर आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया. ये मामला जुहू के पास का था, तो इसमें जुहू पुलिस का रोल दिखाई दिया. आपकों बता दें कि 14 फरवरी मतलब की वैलेंटाइन डे के दिन विवेक ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक रोमांटिक कैप्शन लिखा था. पर विवेक को क्या पता था कि उनका ये वीडियो उनके लिए आफत बन गया.

इसे भी पढ़ें-नीतीश सरकार ने लिया यह फैसला, 5वीं तक के स्कूलों को मिला ग्रीन सिग्नल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *