तिवारी जी का नाम सुनते ही इस बड़ी एक्ट्रेस ने किया Bhabi Ji Ghar Par Hai शो में काम करने से मना

अंगूरी भाभी का रोल पहले शिल्पा शिंदे कर रही थी पर क्या आप जानते हैं कि यह शो शुरू होने पर इस रोल के लिए सबसे पहले Rashami Desai को अप्रोच किया गया था।

0
470
Bhabi Ji Ghar Par Hai

भाभी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai) शो लोगों को बहुत पसंद आता है। आज के समय में यह पॉपुलर शो हो चुका है। बीते 7 सालों से यह लोगों को मनोरंजन कर रहा है। इस शो से लोगों का काफी जुड़ाव भी है क्योंकि इसके किरदार बहुत ही लाजवाब और उम्दा है। सीरियल में चाहे हर बात में पिटने का आनंद लेने वाले सक्सेना जी हो या फिर बिना कुछ बोले हर बात का जाने वाले पहले रिक्शावाला हो।

सबसे पहले इस एक्ट्रेस को मिलने वाला था रोल

इन्हीं किरदारों में किरदार है। अंगूरी भाभी का जो इस समय फिलहाल शुभांगी अत्रे निभा रही हैं। इस शो की पॉपुलरिटी का आलम यह है कि हर तरह के सोशल मीडिया पर अंगूरी भाभी छाई रहती हैं। शुभांगी अत्रे ने यह रोल अभी किया है उन से पहले अंगूरी भाभी का रोल शिल्पा शिंदे कर रही थी पर क्या आप जानते हैं कि यह शो शुरू होने पर इस रोल के लिए सबसे पहले रश्मि देसाई (Rashami Desai) को अप्रोच किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

इस वजह से रिजेक्ट किया शो

ज्ञात हो कि अंगूरी भाभी के रोल के लिए सबसे पहले रश्मि देसाई के पास लेकर गए थे। रश्मि को यह रोल काफी अलग लगा था और पसंद भी आया था, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने को-स्टार का नाम सुना तो उन्होंने यह रोल करने से मना कर दिया। उनके ऑपोजिट इस शो में रोहिताश गौड़ को साइन किया गया था। खबरों की माने तो रश्मि को यह लगा था कि रोहिताश गौड़ के साथ उनकी जोड़ी नहीं जम पाएगी, जिसकी वजह से उन्होंने इस रोल को ठुकरा दिया था।

शिल्पा ने फूंक दी भाभी जी के रोल में जान

रश्मि देसाई के बाद में मेकर्स ने इस रोल के लिए शिल्पा शिंदे को अप्रोच किया और शिल्पा शिंदे ने इस रोल को बखूबी निभाया भी इतना ही नहीं उनकी शिद्दत ने इस रोल को आईकॉनिक बना दिया। शिल्पा के जाने के बाद बहुत महीने तक उनकी तलाश जारी रही और फिर मेकर्स को शुभांगी अत्रे मिल गई,जिन्होंने इस शो को आगे बढ़ाया।

Read More –Will Smith के वाइफ की तरह Sameera भी थी Alopecia का शिकार, खुद बताई आपबीती