Categories
मनोरंजन

जन्मदिन पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अनुराग कश्यप से की ये डिमांड, तो यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

कपूर खानदान और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं. कभी अपने बयान को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं. दरअसल मंगलवार को सोनम कपूर का 35वां जन्मदिन था. इस खास मौके पर लोगों ने उन्हें ढेर सारी बधाईंयां दी. सेलिब्रिटी से लेकर आम लोगों ने भी सोनम कपूर को बर्थडे पर विश किया. ऐसे में हमेशा से ही विवादों का हिस्सा रहने वाले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी सोशल मीडिया के जरिए सोनम कपूर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “हैप्पी बर्थडे लड़की और तुम्हें खूब शक्ति मिले.”

ये भी पढ़ें:- संजय राउत के निशाने के बाद सोनू सूद के समर्थन में उतरे अनुराग कश्यप, ट्वीट कर दिया झन्नाटेदार जवाब

अनुराग कश्यप का ये विश देखने के बाद सोनम कपूर ने फटाफट उनका रिप्लाई किया. सोनम ने अनुराग के ट्वीट पर पहले दिल वाला इमोजी बनाया और फिर लिखा, “शुक्रिया डार्लिंग अनुराग. तुम्हारे साथ काम करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं.” जैसे ही ट्विटर पर सोनम कपूर का यूजर्स ने ये ट्वीट देखा, वैसे ही उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं एक यूजर ने सोनम के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, वो फ्लॉप फिल्में बनाता है. किसी अच्छे डायरेक्टर के साथ काम करो.

इसके बाद एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यहां लगे हाथ काम भी मांग लो बर्थडे गिफ्ट के तौर पर. तो वहीं एक तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘लगे हाथ काम भी मांग लिया. स्मार्ट गर्ल’. इतना ही नहीं एक और यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि, ‘बॉम्बे वेलवेट 2.0 बना दो उसके लिए’. और तो और एक यूजर ने सोनम और अनुराग पर सीधा तंज कसते हुए लिखा कि, ‘फ्लॉप एक्ट्रेस और फ्लॉप डायरेक्टर… रब ने बना दी जोड़ी… बेस्ट ये रहेगा कि तख्ती लेकर खड़े हो जाओ’.

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप हमेशा से ही चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं. जैसे ही वो सरकार के खिलाफ कुछ बोलने की कोशिश करते हैं, वैसे ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर देते हैं. जेएनयू में हुए प्रदर्शन के दौरान अनुराग कश्यप खुलकर लोगों के सामने आए, और उन्होंने मौजूदा सरकार और उनकी नीतियों की जमकर आलोचना भी की. लेकिन इस बार ऐसा लगता है कि अनुराग के ऊपर जो लोगों का गुस्सा था वो एक्ट्रेस सोनम कपूर पर भी फूट पड़ा है.

ये भी पढ़ें:- विवादों में रहे सोनम कपूर के ये बड़े बयान, ऐश्वर्या को कहा आंटी तो आलिया को दे डाली ये नसीहत