पति के 50वें जन्मदिन पर पत्नी करीना ने दिया धमाकेदार सरप्राइज, तोहफा देख सैफ के भी उड़े होश, देखें Video

330
Saif Ali khan-kareena

पटौदी खानदान के नवाब यानी बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan 50th birthday) बीते रविवार को पूरे 50 साल के हो गए. इस खास मौके पर लोगों ने उन्हें जमकर बधाईयां दी. ऐसे में जाहिर सी बात है कि सैफ की पत्नी यानी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लिए भी ये बेहद खास दिन रहा होगा. ऐसे में पति को सरप्राइज करने का मौका बेबो भला कैसे भूल सकती हैं. दरअसल 16 अगस्त 1970 को दिल्ली में जन्मे सैफ अली खान ने अपने जिंदगी के 50 साल बिता दिए. ऐसे में इस खास दिन को और ज्यादा खास बनाने के लिए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपने पति सैफ को एक खास तोहफा भेंट किया है. अब आप ये जरूर सोच रहे होंगे कि आखिर एक पटौदी खानदान के बेटे को आखिर बेबो कौन सा तौहफा देंगी. जो खुद इतनी बड़ी शख्सियत है. तो आप खुद ही देख लीजिए कि करीना ने सैफ को तोहफे में क्या दिया है.

ये भी पढ़ें:- Birthday: शादी से पहले सैफ और करीना ने फैमिली को दी थी ये बड़ी चेतावनी, सालों बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

दरअसल करीना कपूर ने सैफ को जो गिफ्ट किया है. उस तोहफे की एक झलक उन्होंने अपने फैंस के बीच भी शेयर किया है. जी हां करीना ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसके कैप्शन में बेबो ने लिखा है कि, “जन्मदिन की शुभकामनाएं. ये वीडियो मैनें खास सैफ के 50वें जन्मदिन पर बनाया था. जिसमें उनकी जिंदगी के 50 सालों को समेटने की कोशिश की है. साथ ही मैंने ये वीडियो उन्हें खुद बीती रात दिखाया था. ये वीडियो तकरीबन 22 मिनट का है. लेकिन इसके बावजूद मुझे ये अहसास हो रहा है कि इसके अलावा भी ऐसा बहुत कुछ बचा है जो उनसे कहना है. फिलहाल इस वीडियो की एक छोटी सी झलक मैं आप लोगों के बीच साझा कर रही हूं. इसमें उस वीडियो से निकली हुई 50 तस्वीरें हैं. ये वीडियो हमारे दिल के बहुत ज्यादा करीब है.”

इतना ही नहीं आगे एक्ट्रेस करीना कपूर तो अपना प्यार जताना भी नहीं भूलीं. उन्होंने अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते हुए लिखा कि, “मेरे प्यार, जन्मदिन की खूब सारी बधाई. तुमने वाकई 50 से ज्यादा कलेवर बदले हैं और जिंदगी को जी भर के जिया है.” आपको बता दें कि करीना कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सैफ के बचपन से लेकर अब तक की कई तस्वीरें शामिल हैं. जिसमें सैफ से जुड़े हर शख्स हैं. वो चाहे सारा अली खान हो या उनका बेटा इब्राहिम अली खान हो. लेकिन इस वीडियो में अमृता सिंह का कहीं भी जिक्र नहीं है.

ये भी पढ़ें:- पहली मुलाकात पर ही अमृता ने सैफ को किया था KISS, 2 दिन तक एक ही घर में हुए थे बंद