मुम्बई। प्रनूतन बहल एक्टर मोहनीश बहल और बॉलीवूड की मशहूर अभिनेत्री नूतन की पोती हैं।प्रनूतन बहल जल्द ही फिल्म ‘हेलमेट’ में नजर आने वाली हैं, यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म है, जिसे सतराम रमानी ने निर्देशित किया है, यह फिल्म 3 सितम्बर 2021 को जी5 पर रिलीज होगी। प्रनूतन बहल बॉलीवुड का हिस्सा हैं और बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में डेब्यू भी कर चुकी हैं। प्रनूतन बेहद खूबसूरत हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रनूत बहल के घर में एक, दो नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सितारें हैं। प्रनूतन एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं, हैंडसम पिता की तरह ही प्रनूतन बेहद खूबसूरत हैं। दरअसल, मोहनीश बहल नूतन के बेटे हैं, इस लिहाज से प्रनूतन, नूतन की पोती हुईं।

प्रनूतन का नाम भी दादी के नाम पर ही है। प्रनूतन की तस्वीरें देखने के बाद अक्सर लोग उनकी खूबसूरती की तुलना उनकी दादी नूतन से करते हैं, प्रनूतन भी अपनी दादी की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं और उनके ग्लैमरस लुक के काफी दीवाने हैं।

प्रनूतन का काजोल और तनीषा मुखर्जी से भी खास रिश्ता है। काजोल और तनीषा मुखर्जी मोहनीश की कजिन बहने हैं। दरअसल, मोहनीश की दोनों मौसेरी बहने हैं, इस लिहाज से प्रनूतन की बुआ हुईं।

बॉलीवुड सितारों के परिवार से आने वाली प्रनूतन फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया था। 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में उनके साथ जहीर इकबाल नजर आए थे। प्रनूतन डेब्यू फिल्म को ज्यादा नहीं चली, लेकिन प्रनूतन की खूबसूरती ने लोगों पर छाप जरूर छोड़ी, इसके बाद से ही उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे हो रहे हैं।

प्रनूतन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनके फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। बता दें कि नूतन बहल फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं, जिन्होंने अपने करियर के टॉप शादी कर ली। ‘छलिया’, ‘देवी’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘मैं तुलसी तेरे आंगन की’, ‘सौदागर’ जैसी 70 से ज्यादा फिल्मों में शानदार काम किया।

इसे भी पढ़ें:सस्ती बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं काजल अग्रवाल, कीमत सुनकर हैरान रह गये लोग