Sunday, January 17, 2021

रेप आरोपी से पागलों की तरह प्यार करती थीं नुसरत जहां, गिरफ्तारी की उठी थी मांग

नुसरत जहां ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की चर्चित सांसद हैं। वह बांग्ला फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं। नुसरत जहां ने साल 2019 के लोकसभा चुनावों से राजनीति में कदम रखा था। इस दौरान उन्होंने रिकॉर्ड मतों से चुनाव में जीत हासिल की थी। जिसके बाद नुसरत जहां की चर्चा देशभर में होने लगी। nusrat_1-sixteen_nine सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर छा जाती है। जिस वजह से वह हमेशा लाइमलाइट में रहती है लेकिन क्या आप जानते है कि नुसरत जहां का नाम एक समय में दुष्कर्म केस के आरोपी के साथ भी जुड़ चुका है। जिस वजह से वह काफी चर्चाओं में रही थी।

दरअसल 5 फरवरी 2012 कोलकाता के पार्क स्ट्रीट इलाके में एक तलाकशुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। इस मामले में 5 आरोपियों का नाम सामने आया। जिन्होने पीड़िता को चलती कार से फेंक दिया था। इस दौरान ये मामला मीडिया पर काफी आया था। nusrat jahan इस मामले में पुलिस ने भी सख्ती से जांच की। जिस वजह से महज कुछ ही समय में तीन आरोपी गिरफ्तार हो गए। लेकिन दो आरोपी अब भी फरार थे। जिसमें कादर खान और मोहम्मद अली शामिल था। खास बात ये है कि उन दिनों कादर खान के साथ नुसरत जहां का रिलेशन था। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे।

शादी का प्लान
खबरों के मुताबिक, नुसरत जहां और कादर खान दुष्कर्म की घटना से पहले से ही रिलेशनशिप में थे। दावा था कि नुसरत जहां और कादर खान जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन उसी दौरान नुसरत पर आरोप लगा था कि वह दुष्कर्म आरोपी कादर खान के संपर्क में थी और वह उसे छुपा रही थी। Kader-khan-768x559 (1) इसके अलावा ये भी दावा किया गया कि दुष्कर्म वाले दिन दोनों की मुलाकात भी हुई थी लेकिन इन तमाम खबरों के बीच नुसरत जहां ने सामने आकर सभी के सवालों का जवाब दिया। नुसरत ने बताया कि वह 5 फरवरी को कादर से जरूर मिली थी तब उन्हें उसे नहीं पता था कि वह दुष्कर्म का आरोपी है।

नुसरत का इंटरव्यू
नुसरत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि इस पूरी घटना की वजह से उनकी जिंदगी पर भी काफी असर पड़ा है। वह काफी बुरे दौर से गुजरी है। उन्हें ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई उनका मानसिक बलात्कार कर रहा हो। kadar khan हालांकि, उन दिनों नुसरत जहां पर भी केस दर्ज करने की मांग की गई। लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया। वहीं, अब नुसरत ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी कर ली है, वो फिल्म और राजनीति दोनों जगह सक्रिय हैं।

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles