मां दुर्गा के अवतार में नुसरत जहां ने दिखाए तेवर, तो भड़के लोगों ने दी जान से मारने की धमकी

99
Nusrat maa durga photoshoot

तृणमूल कांग्रेस से सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत (Nusrat Jahan) जहां अक्सर चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं. एक तरफ जहां लोग उनके खुले विचार और अंदाज की तारीफ करते नहीं थकते तो वहीं दूसरी तरफ वो विवादों में आए दिन घिर जाती हैं. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली नुसरत जहां अपने अलग-अलग फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. लेकिन कई बार इसके चलते उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है. इसी बीच एक्ट्रेस और सांसद का लेटेस्ट फोटोशूट (Nusrat Jahan Maa Durga Photoshoot) भी जमकर चर्चा बटोर रहा है. इन तस्वीरों में नुसरत जहां का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. जिसे लेकर उनकी काफी चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें:- बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में नुसरत जहां ने बिखेरा जलवा, वायरल हुई Photos और वीडियो

नुसरत जहां ने जैसे ही अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की वैसे ही उन्हें सरेआम धमकियां दी जाने लगी. दरअसल नए फोटोज में एक्ट्रेस देवी दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं. जिसे देखने के बाद मुस्लिम यूजर्स का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया है. उनकी तस्वीरों को देखकर ये यूजर्स उन्हें धर्म का पाठ पढ़ाने से लेकर मर्यादा तक का पाठ पढ़ा रहे हैं. लोग तरह-तरह की उन्हीं नसीहत देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब कई लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

View this post on Instagram

Shubho mahalaya… সকল কে.

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

दरअसल सोशल मीडिया पर नुसरत जहां फिर से धर्मों के बीच बंट गई हैं. उन्होंने महालया के खास मौके पर देवी दुर्गा का रूप लेकर फोटोशूट करवाया था. जिसे अब अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सांसद मां दुर्गा के अवतार में कैसे तेवर दिखाती हुई नजर आ रही हैं. हाथ में त्रिशूल पकड़े नुसरत बिल्कुल मां दुर्गा जैसी दिखाई दे रही हैं. उनकी इसी तस्वीर पर एक यूजर ने धमकी के अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, तुम्हारी मौत का समय करीब आ गया है. अल्लाह से डरो. क्या तुम अपना शरीर ढककर नहीं रख सकती हो. छी छी छी.

हालांकि इस तरह के एक कमेंट नहीं बल्कि नुसरत की तस्वीर पर ऐसी प्रतिक्रियाओं की बौछार है. जिसमें लोग उनकी जमकर निंदा कर रहे हैं. फिलहाल ये पहली बार नहीं है जब नुसरत को इस तरह की प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा हो. अक्सर उन्हें यूजर्स आड़े हाथ लेते रहते हैं. बता दें कि नुसरत एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं. लेकिन उन्होंने शादी जैन फैमिली में की है. साथ ही वो हिंदू रीति-रिवाजों को अक्सर फॉलो करती रहती हैं. इसलिए खासकर चर्चाओं में बनी रहती हैं.

ये भी पढ़ें:- नुसरत जहां ने खींचा भगवान जगन्नाथ का रथ, पति निखिल के साथ लिया प्रभु का आशीर्वाद