नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, मान्य नहीं है शादी, निखिल जैन को पति मानने से भी किया इनकार

0
201
Nusrat Jahan On married life

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने आखिरकार पति निखिल जैन (Nikhil Jain)  संग अलगाव की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। लेकिन साथ ही अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मालूम हो कि इन दिनों नुसरत जहां अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं और इस बच्चे पर उनके पति निखिल का कहना है कि वह उनका बच्चा नहीं है, दोनों का 6 महीने से ज्यादा वक्त से संपर्क नहीं है। इस बीच अब नुसरत जहां ने बयान जारी किया है और कहा कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है इसलिए तलाक का सवाल नहीं उठता। साथ ही उन्होंने पति के अलावा उनके परिवार पर भी कई आरोप लगाए हैं।

अलगाव पर नुसरत की टूटी चुप्पी
निखिल जैन (Nikhil Jain) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के रिश्तों में आई दरार की चर्चा काफी वक्त से है। पर नुसरत ने इस पर चुप्पी साधी रही और अब कहा कि उनकी निखिल जैन के साथ शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी जो भारत में वैध नहीं है।Nusrat Jahan married life मालूम हो कि दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2019 में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हुई थीं। लोगों को इनकी जोड़ी काफी पसंद आती थी ऐसे में दोनों के अलग होने की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

मान्य नहीं है शादी
नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्तों पर लगातार चल रही खबरों के बीच एक्ट्रेस ने एक बयान जारी किया है। Nusrat Jahan nikhil jainजिसमें उन्होंने कहा, ‘तुर्की मैरेज रेग्‍युलेशन के अनुसार एक व‍िदेशी धरती पर आयोज‍ित होने के चलते ये सेरेमनी अमान्‍य है. इसके अलावा क्‍योंकि ये एक अंतरधर्मीय व‍िवाह है, इसल‍िए इस शादी का भारत के ‘स्‍पेशल मैरेज एक्‍ट’ में मान्‍य होना जरूरी है, जो नहीं हुआ है. कानून के आधार पर ये शादी मान्‍य नहीं है, बल्कि एक र‍िश्‍ता या ‘ल‍िव-इन-र‍िलेशनश‍िप है. ऐसे में तलाक लेने का सवाल ही नहीं उठता.’ यानि अगर दोनों अलग हो चुके हैं तो तलाक नहीं लेंगे क्योंकि इनकी शादी भारतीय कानून के हिसाब से वैध नहीं है।

हो चुकी हैं अलग
इतने लंबे वक्त तक इस मामले पर चुप्पी साधे रहने के बारे में नुसरत (Nusrat Jahan) ने अपने बयान में कहा कि उनका निखिल के साथ काफी पहले अलगाव हो गया था।Nusrat Jahan separation nikhil jain मगर इस बारे में उन्होंने इसलिए बात नहीं क्योंकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती थीं। हर जगह जिस शादी की चर्चा हो रही है असल में वो मान्य नहीं है और कानून की नजर में शादी ही नहीं है।

पति पर लगाए गंभीर आरोप?
अलगाव की खबरों के बीच नुसरत ने पूरा स्टेटमेंट जारी किया है और पति निखिल जैन (Nikhil Jain) पर आरोप भी लगाए हैं। साथ ही स्पष्ट रूप से कहा कि वह अपने या परिवार के खर्चे खुद उठाती आई हैं और अपने पैसों से जरूरतें पूरी की हैं। उन्होंने किसी से कोई पैसा नहीं लिया। इसके साथ उन्होंने कहा कि, ‘ज‍िसने खुद के ‘अमीर’ होने का और ये दावा क‍िया है कि ‘मैंने उसका इस्‍तेमाल किया’, उसने ही हमारे अलग होने के बाद मेरे बैंक अकाउंट से गैरकानूनी तरीके से रात के अंधेरे में पैसे न‍िकाले हैं। इस बात की जानकारी मैं अपने बैंक को दे चुकी हूं और जल्‍द ही इसपर पुलि‍स कंप्‍लेंट भी फाइल करूंगी।’nusrat jahan statement on marrige बता दें, नुसरत ने अपने बयान में पति निखिल और उनके परिवार पर बैक अकाउंट के साथ छेड़छाड़ करने के अलावा उनका सामान हड़पने तक के आरोप लगाए हैं और निखिल जैन को पति मानने से भी साफ इनकार कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को सिर्फ रिश्ता या लिव-इन रिलेशनशिप का नाम दिया है।

ये भी पढ़ेंः- एक नहीं 4 बार रतन टाटा को हुआ प्यार, इस वजह से मंडप तक नहीं पहुंच सकी Love Story

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here