क्रिस रॉक को मुक्का मारने के बाद अब विल स्मिथ को हुआ अपनी गलती का एहसास, दुनिया के सामने किया ऐसा काम

क्रिस रॉक को ऑस्कर 2022 समारोह में सबके सामने घूंसा मार देने के बाद से ही अब विल स्मिथ को काफी बेचैनी थी और अब उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली है.

0
343
Will Smith

क्रिस रॉक को ऑस्कर 2022 समारोह में सबके सामने घूंसा मार देने के बाद से ही अब विल स्मिथ को काफी बेचैनी थी और अब उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली है. सार्वजनिक तौर पर विल स्मिथ ने माफी मांगी है और ये भी मान लिया है कि वो गलत थे, बात यही नहीं रुकी है इसके बाद एक्टर अपनी इस हरकत को लेकर शर्मिंदा भी हुआ हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर विल स्मिथ ने माफीनामा जारी किया है. इस माफीनामा में स्मिथ ने लिखा है कि ‘हिंसा किसी भी रूप में जहरीली और विनाशकारी होती है. कल रात के एकेडमी अवॉर्ड्स में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य था. मेरे खर्चों पर मज़ाक करना मेरे काम का एक हिस्सा है, लेकिन जेडा की मेडिकल कंडीशन का मज़ाक उड़ाना मेरे बर्दाश्त के बाहर था और मैंने भावुक होकर रिएक्ट कर दिया.’

माफीनामा में लिखी ऐसी बाते

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Will Smith (@willsmith)

अपने माफीनामा में स्मिथ ने लिखा है कि ‘मैं सार्वजनिक रूप से आपसे माफी मांगना चाहता हूं, क्रिस. मैंने लाइन क्रॉस कर दी, मैं गलत था. मैं शर्मिंदा हूं और मेरी हरकतें उस आदमी का संकेत नहीं थीं जो मैं बनना चाहता हूं. प्रेम और दया की दुनिया में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. मैं एकेडमी, शो के निर्माताओं, सभी उपस्थित लोगों और दुनिया भर में देखने वाले सभी लोगों से भी माफी मांगना चाहूंगा. मैं विलियम्स परिवार और मेरे राजा रिचर्ड परिवार से माफी मांगना चाहता हूं. मुझे इस बात का गहरा अफसोस है कि मेरे व्यवहार से इस खूबसूरत यात्रा में एक दाग लग गया. मैं इस पर काम कर रहा हूं और करूंगा’.

हुआ क्यों ये विवाद

असल में क्रिस रॉक स्टेज पर डॉक्यूमेंटरी फीचर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड देने के लिए पहुंचे थे. तभी वहां पहुंचकर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ के बालों पर कमेंट कर दिया, इस वजह से स्मिथ को गुस्सा आ गया तो वो मंच पर पहुंचे और उन्होंने क्रिस रॉक के मुंह पर मुक्का मार दिया. G.I Jane 2 फिल्म को लेकर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा पिंकेट स्मिथ पर मजाक किया था. जेडा के गंजेपन पर कमेंट करते हुए क्रिस रॉक ने बोला था कि गंजी होने के कारण ही उन्हें इस फिल्म में काम करने का अवसर मिला था. विल स्मिथ से मुक्का खाने के बाद कुछ देर के लिए क्रिस रॉक हैरान खड़े रह गए, पर उन्होंने इसे बहुत ही हल्के अंदाज़ में लिया. क्रिस से विल स्मिथ ने बोला कि दोबारा अपने मुंह से मेरी पत्नी का नाम मत ले देना.

Read More-Lock Upp में Payal Rohatgi ने कर दिया बड़ा खुलासा, करियर के लिए कर डाला इस तरह का काम