शो के बाद अब Payal Rohtagi को आया गुस्सा, Lock Upp का कॉन्सेप्ट भूल गए मेकर्स,

कंगना रनौत के द्वारा होस्ट शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में Payal Rohatgi को देखा गया. इस शो की वह रनर अप थी. तो वहीं, मुनव्वर फारूकी इस शो के विनर बने थे.

0
191
Kangana Ranaut, Payal Rohatgi

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने बीते दिनों लॉक अप शो में काफी मनोरंजन किया. वो ‘ढोल’, ‘लैला’ और ’36 चाइना टाउन’ जैसी फिल्मों में देखी जा चुकी हैं. इसके अतिरिक्त उनको कई सारे टीवी शोज में भी देखा जा चुका है. कंगना रनौत के द्वारा होस्ट शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में उनको देखा गया. इस शो की वह रनर अप थी. तो वहीं, मुनव्वर फारूकी इस शो के विनर बने थे.

पायल रोहतगी ने कही ये बातें

मुनव्वर फारूकी की जीत पर बात करते हुए पायल रोहतगी ने कहा कि मेकर्स ने शो के कॉन्सेप्ट को ‘Badass’ से ‘घर-घर की कहानी’ बना कर रख दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं किसी और के बारे में नहीं बात करना चाहती हूं. मैं अपने बारे मेंKangana Ranaut, Payal Rohatgi इतना कह सकती हूं कि मैंने बहुत ही अच्छा गेम खेला था. मैं ओवरकॉन्फिडेंट नहीं हूं लेकिन मुझे पता है कि मैंने अच्छा खेला. मैंने गेम को शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब से खेला. लेकिन उन्होंने अपने कॉन्सेप्ट के हिसाब से सही प्लेयर को चुन कर ‘घर-घर की कहानी’ कंटेस्टेंट को विनर बना दिया.’

‘मेकर्स को हो गई काफी कन्फ्यूज’

इसके आगे पायल रोहतगी ने आगे बोला कि, ‘यह पूरी तरह से मेकर्स की च्वाइस थी. शो के दौरान कंगना रनौत लगातार यही कहती रहीं की यह शो ‘घर-घर की कहानी’ नहीं है, मैं एक ऐसा विनर चाहती हूं जो निडर हो. घर मे जो भी गेस्टKangana Ranaut, Payal Rohatgi आते थे या कंगना रनौत और एकता कपूर भी मुझे ही लगातार शो की सबसे ‘Badass’ कंटेस्टटेंट में मुझे गिनते थे. मैं शो के अंत तक वे लोग कन्फ्यूज में थे लेकिन कोई बात नहीं. आप जानते हैं जो होता है अच्छे के लिए होता है.’

बिग बॉस Vs लॉक अप पर ये थी पायल की प्रतिक्रिया

पायल रोहतगी ने साल 2008 में ‘बिग बॉस’ में भी भाग लिया था. फिलहाल तो इन दोनों शो का कॉन्सेप्ट बहुत ही मिलता जुलता था इसीलिए उनसे जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने लिखा कि, ‘2008 में वो मेरा पहला रियलिटी शोKangana Ranaut, Payal Rohatgi था जिससे मैंने बहुत कुछ सीखा था. कई सालों के बाद मैंने लॉक अप को चुना और ये काफी कठिन शो था. यह बिग बॉस से भी ज्यादा कठिन है क्योंकि इसमें अपने सीक्रेट्स भी शेयर करने पड़ते हैं. वहां सनलाइट तक नहीं थी और हम बिल्कुल अलग जोन में थे. हमारी किसी से बात नहीं होती थी और हम एकदम अलग-थलक पड़ गए थे.

पक्षपातपूर्ण रवैये पर कमेंट

कंगना रनौत का शो में मुनव्वर फारूकी को लेकर पक्षपातपूर्ण रवैया था? इस सवाल पर वो बोली कि, ‘अगर अब मैं कुछ कहूंगी तो लोगों को यही लगेगा कि मैं हार नहीं पचा पा रही हूं. आप लोग समझिए..आपने मेरा भी शो में सफर देखा और Kangana Ranaut, Payal Rohatgiविनर की भी जर्नी देखी. कोई भी समझदार इंसान जो इस शो को देख रहा था वो ये जानता है कि कंगना ने कितनी बार कहा था कि वो कैसा विनर चाहती है. बात वही है कि या तो आप अपनी सोच को प्रोमोट मत कीजिए या फिर सीधे-सीधे यह ‘घर घर की कहानी है’ कहकर प्रमोट कीजिए.

पायल बोली- ‘मैं हूं बदमाश’

पायल ने बोला कि, ‘हम मेकर्स पर शो बनाने के लिए दबाव नहीं डाल सकते हैं. वो अपनी फंडिंग के हिसाब से इसे करते हैं या फिर जिस तरह से स्टेकहोल्डर शो को बनाना चाहते हैं लेकिन आप पूरे सीजन में एक ‘थॉट प्रोसेस’ को प्रोमोट करते हैं और फिर आप कहते हैं कि वो ओक्षा इंसान है और वो नहीं है. मुझे ये लगता है कि शो के कॉन्सेप्ट को लेकर वो बहुतKangana Ranaut, Payal Rohatgi कन्फ्यूजन हुआ है. क्योंकि पहले तीन महीने में आप कुछ भी कहते हो और अंत में आप कुछ और कहते हैं. इसलिए मैं कन्फ्यूज हो गई. मैंने शो को एन्जॉय किया और जैसी हूं वैसी ही शो में भी थी. आप पसंद करें या ना करें मैं बदमाश हूं.

इसे भी पढ़ें-Akshay Kumar के लाडले बेटे आरव को हुआ आलिया भट्ट से प्यार, करना चाहते हैं शादी लेकिन ….