अब आयुष्मान खुराना पर आग-बबूला हुई कंगना रनौत, रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने पर लगाई लताड़

165
kangana

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। एक्टर की मौत के बाद कंगना नेपोटिज्म के मुद्दे पर खुलकर बोल रही है। अब तक कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को फटकार लगाई है। जिसमें सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स शामिल है लेकिन इस बीच कंगना रनौत बॉलीवुड में आए आउटसाइडर्स को भी नहीं बक्श रही। वहीं, अब कंगना का सारा गुस्सा बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पर निकल गया है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के केस में आयुष्मान ने रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट किया है। जिसे देख कंगना रनौत काफी ज्यादा भड़क गई है।

दरअसल कमाल आर खान (KRK) ने आयुष्मान खुराना को ट्रोल करते हुए एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में केआरके ने बताया था कि क्यों आयुष्मान खुराना स्टार्स किड्स का सपोर्ट करते है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, आयुष्मान तीन कारणों से नेपोटिज्म और स्टार किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं। 1) आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है। 2) वह यश राज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं और 3) सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे।’ इसके आगे कमाल आर खान ने ट्वीट में लिखा, ‘आप घबराएं नहीं। आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी। ऑल द बेस्ट।’

वहीं, केआरके के इसी ट्वीट को कंगना ने रिट्वीट करते हुए आयुष्मान खुराना को फटकार लगाई है हालांकि, इस दौरान कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना का नाम तो नहीं लिखा। लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा , ‘चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपोर्ट करते हैं। वो है उनके विचारों की सामान्यता। उन्हें इंडस्ट्री से कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं और सच्चाई भी बयां नहीं करते।’ बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत तापसी पन्नू से सोशल मीडिया पर भिड़ चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण को भी जमकर ट्रोल किया।

ये भी पढ़ें:-कंगना के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, लिखा- मैं फंदे से लटकी मिलूं तो;