अब SSR केस में सूरज पंचोली ने की CBI जांच की मांग, पोस्ट में एक्टर के परिवार को लेकर कह दी ऐसी बात

62
Sushant-sujaj pancholi

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामला हर दिन एक नई सच्चाई के साथ लोगों के सामने पेश हो रहा है. किन खुलासों पर यकीन किया जाए और किन पर नहीं ये अभी भी अपने आप में बहुत बड़ा सवाल बना हुआ है. एक्टर के निधन को आज पूरे दो महीने हो गए हैं. लेकिन इंसाफ के नाम पर अभी सिर्फ जांच चल रही है. हैरानी वाली बात तो ये है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दो महीने बीत जाने के बाद भी इस केस को लेकर अभी तक कोई एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं की है. जिसे लेकर कई तरह के सवाल खड़े होते रहे हैं. फिलहाल फैंस, परिवार के साथ अब कई बड़े स्टार्स भी आगे आए हैं और सुशांत के केस में सीबीआई जांच (CBI Inquiry In Sushant Case) की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- सिद्धार्थ पिठानी ने छिपाई सुशांत की मौत की असल सच्चाई, अब वकील-पिता ने किया हत्या का पूरा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चारों तरफ से फंसी हुई हैं. जब से ये केस केंद्र ने सीबीआई (CBI Probe) के हाथ सौंपा है तभी से ही रिया और उनका समर्थन करने वाले कुछ कथित लोग इसका विरोध कर रहे हैं. इसमें महाराष्ट्र सरकार भी शामिल है. जो केंद्र के इस फैसले के खिलाफ है. यहां तक कि खुद सीबीआई जांच की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसका विरोध किया है. जिस पर अभी तक सुप्रीम कोर्ट ने कोई फैसला नहीं सुनाया है. फिलहाल इस केस में कई स्टार्स की ओर से सीबीआई जांच की मांग उठाने के बाद अब इस लिस्ट में सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) का नाम भी शामिल हो गया है. उन्होंने एक्टर के सुसाइड की जांच के लिए सीबीआई की मांग की है.

दरअसल सूरज पंचोली ने बकायदा अपने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘मैं वाकई इस बात की प्रार्थना और उम्मीद करता हूं कि सुशांत के परिवार वाले जो कुछ भी इस केस के लिए चाहते हैं, उनकी मांग पूरी हो. इस केस की सीबीआई जांच का हक उनका परिवार रखता है, हालांकि ये लड़ाई उनके लिए पहले से ही काफी बड़ी रही है.Suraj Pancholi post फिलहाल वो लोग ये जरूर जानना चाहते हैं कि आखिर सुशांत के साथ हुआ क्या था, और अब ये कारण पूरी दुनिया भी जानना चाहती है. #CBIForSSR’. सुशांत के डेथ केस में सूरज पंचोली का नाम भी आता रहा है. हाल ही में सूरज पंचोली उस वक्त चर्चाओं में जब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान का केस चर्चाओं में आया था.

फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच का हकदार कौन होगा. इस बात का फैसला सुप्रीम कोर्ट ही करेगा. इसके बाद ही ये तय होगा कि इस केस को मुंबई पुलिस (Mumbai Police), बिहार पुलिस (Bihar Police) या फिर सीबीआई (CBI) में से कौन सुलझा सकता है. वैसे अभी तक चारों ओर से सिर्फ सीबीआई जांच की ही मांग होती आई है. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह से लेकर अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत, कृति सेनन, वरुण धवन, मौनी रॉय अमीषा पटेल जैसे कई बड़े स्टार्स ने भी सीबीआई जांच की मांग करने वालों को सपोर्ट किया है. इस केस में रिया चक्रवर्ती से लगातार ईडी पूछताछ कर रही है. जिसमें कई बड़े और हैरान करने वाले खुलासे भी हो चुके हैं. फिलहाल इस केस में रिया चक्रवर्ती क्या छिपा रही हैं अभी तक इस बारे में अधिकारी कोई जानकारी नहीं जुटा पाए हैं. हालांकि सुशांत का ये केस और कितने एंगल बदलता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें:- सुशांत की हत्या या आत्महत्या? अभिनेता की डायरी के 11 पन्नों ने उगले वो राज जिसका था इंतजार!