अब एक्टर नसीरूद्दीन शाह की बिगड़ी तबीयत? जानें खबर की असली सच्चाई

0
3760

बॉलीवुड के दो मशहूर अभिनेता के निधन के बाद से ही पूरा मनोरंजन जगत गमगीन है. दो सितारों का यूं अचानक चले जाना वाकई लोगों के लिए हैरान कर देने वाली बात है. लेकिन सच्चाई यही है कि अब दो दिग्गज सितारे हमारे बीच नहीं रहे. 29 अप्रैल को जहां एक्टर इरफान खान को हमने खो दिया तो वहीं बीते 30 अप्रैल को लीजेंड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi kapoor) ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. ये दोनों ही एक्टर कैंसर की भयावह बीमारी से जूझ रहे थे. ऐसे में दोनों अभिनेता को लोग सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वो चाहे फिल्मी जगत से हो, खेल जगत से हो या फिर राजनीति जगत से हो. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर क खबर और तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर नसीरुद्दीन शाह की तबीयत होने और उनकी निधन की बातें की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:- नसीरूद्दीन के लिए जब हनुमान बने थे ओमपुरी, सिरफिरे दोस्त से बचाई थी उनकी जान, जानें पूरी कहानी

इन खबरों को देखने के बाद हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए नसीरूद्दीन शाह ने ये साफ किया है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं, और लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. दरअसल इन अफवाहों को पढ़ने के बाद मजबूरन नसीरूद्दीन शाह (naseeruddin shah) को एक ट्वीट करना पड़ा, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘जो लोग मेरी सेहत को लेकर जांच कर रहे हैं उन्हें मैं आश्वसत करना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह ठीक हूं. लॉकडाउन का पालन कर रहा हूं. कृप्या अफवाहों पर गौर ना करें.’ Naseeruddin Shah tweetआपको बता दें कि नसीरूद्दीन शाह अपनी बंहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के ले भी जाने जाते हैं. अक्सर वो राजनीति, मनोरंजन से जुड़े मसलों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं. यही कारण है कि कई बार उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है.

हाल ही में अनुपम खेर पर टिप्पणी करने के बाद नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) सुर्खियों में आए थे. इस दौरान दोनों एक्टर के बीच काफी जुबानी जंग भी देखी गई थी. साथ सोशल मीडिया पर भी दोनों के फैंस आपस में ट्वीट के जरिए भिड़े हे दिखाई दिए थे. फिलहाल नसीरूद्दीन की स्वास्थ्य की बात करें तो उन्होंने खुद स बारे में साफ कर दिया है कि वो अभी बिलकुल ठीक हैं. इसलिए किसी भी अफवाहों पर ध्यान न दें. साथ ही कोरोना महामारी के इस भायवह संकट में लॉकडाउन का पालन करें.

ये भी पढ़ें:- अनुराग कश्यप ने फिर पार की हद, गृह मंत्री अमित शाह को कहा जानवर, ट्वीट कर लिखा- इतिहास थूकेगा…