अमिताभ को लेकर उनकी ऑनस्क्रीन बेटी अहाना कुमरा ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या हुआ था एक्ट्रेस के साथ

0
433
Ahana Kumra on amitabh bachchan

बॉलीवुड के खलनायक यूं ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नहीं कहे जाते हैं. वो लोगों के साथ इस तरह से पेश आते हैं, कि किसी को इस बात का अंदाजा तक नहीं होता की वो एक बड़ी हस्ती हैं. जब भी अमिताभ किसी पुराने या न्यू कमर एक्टर, एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं, वो खुद ही उनके तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. हाल ही में इस बात का खुलासा उनकी (अमिताभ) ऑनस्क्रीन बेटी और टीवी एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) ने किया है. जिनके साथ टीवी शो के सेट पर ऐसा मजाक किया गया था कि वो रोने लगी थीं.

ये भी पढ़ें:- मशहूर सितारों के फेक न्यूज से गुमराह हो रहे लोग, लिस्ट में अमिताभ से लेकर रजनीकांत का भी नाम शामिल

हाल ही में एक्ट्रेस अहाना कुमरा की एक वेब सीरीज ‘मर्जी’ (Marzi) वूट पर रिलीज हुई है. जिसे लेकर वो लोगों के बीच चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी शो को लेकर हाल ही में उन्होंने न्यूज18 से लाइव वीडियो चैट पर बात करते हुए बताया कि अमिताभ बच्चोन ने उनके साथ ऐसा मजाक किया था, कि उस समय वो रोने लगी थीं. Ahana Kumra इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीवी शो ‘युद्ध’ (Yudh) में अहाना कुमरा अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन बेटी के किरदार में थी. ये एक्ट्रेस का पहला टीवी शो था.

ये भी पढ़ें:- मुंबई सितारों के घर तक बरपा कोरोना का कहर, इन 8 मशहूर कलाकरों की बिल्डिंग की गई सील

अपने पहले शो की एक छोटी सी याद को शेयर करते हुए अहाना कुमरा ने बताया कि, ‘दरअसल शो की शूटिंग खत्म होने के बाद मैं पेरिस जाने वाली थी. क्योंकि वहां पर जाने के लिए काफी समय से प्लानिंग कर रही थी. लेकिन शो की वजह से पहले मेरा प्लान कैंसिल हो चुका था, और मेरी टिकट भी खराब हो चुकी थी. Ahana Kumra लेकिन दूसरी बार टिकट बुक करवाने के बाद मैं उसे कैंसिल नहीं करवाना चाहती थी क्योंकि उस समय मेरे पास इतना बजट नहीं था कि मैं फिर से अपनी बुकिंग कैंसिल करा कर आगे बढ़ा सकूं. आगे उन्होंने बताया कि हमारा क्लांइमैक्सल सीन 2 बार पहले से ही शूट हो चुका था लेकिन इसके बाद एक बार फिर से ये शूट होना था. आखिरी दिन था, और मुझे ये शूट खत्म करते ही घर जाने के बाद सूटकेस उठाना था और एयरपोर्ट जाना था.’

https://www.instagram.com/p/BFbb19Kn2HU/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके आगे बातचीत में उन्होंने कहा कि इस दौरान रिपू मेरे डायरेक्टनर थे. अचानक वो मेरे आकर मेरे कान बोले कि, ‘तुम आज नहीं जा सकती. क्योंकि अभी अर्जेंट बच्चन साहब को कुछ काम आ गया है, तो हमें शूटिंग करनी ही पड़ेगी. ये बात जैसे ही मैनें सुनी मैं एक दम से घबरा गई. Ahana Kumra मुझे लगा कि अब मैं क्याग करूंगी. तो उन्होंने मुझे कहा ‘बच्चन साहब को मना करोगी’. ये बात सुनते ही मैंने कहा नहीं वो नहीं करूंगी, लेकिन जाना है. इसके बाद मैं कोने में जाकर रोने लगी. तभी बच्चन साहब ने मुझे बुलाया और कहा तुम रो रही हो.

ये भी पढ़ें:- दान न करने को लेकर फिर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, अब ट्वीट कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इतना ही नहीं आगे उन्हों ने ये भी कहा कि, ‘एक जानवर होता है, जिसके सींग नहीं होते है, उसे हम गधा कहते हैं और हमने तुम्हेा गधा बनाया है.’ ये सुनते ही मैं उनके पीछे बच्चों की तरह भागी और बाद में मुझे लगा कि ये मैं क्या कर रही हूं.’ इसके अलावा अहाना कुमरा ने बताया कि बच्चन साहब रिहर्सल में ज्यादा विश्वास रखते हैं. Ahana Kumra यहां तक कि नए आर्टिस्टस को वो अपने साथ इतना कंफर्टेबल महसूस करा देते हैं कि नर्वस होने का सवाल ही नहीं उठता.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन को लेकर सलमान खान ने शेयर की शॉर्ट फिल्म, बताया- घर से बाहर निकलना कैसे हो सकता है खतरनाक