Categories
मनोरंजन

ईद के चांद से दूर रहीं नोरा फतेही, सोशल मीडिया पर बताई न मनाने की वजह

देश में कोरोना संकट के बीच आज ईद का त्यौहार है, इस मौके पर सभी कोई एक दूसरे को ईद बधाईंयां दे रहे हैं. हालांकि पहले जिस प्रकार से ईद धूमधाम से मनाई जाती है. इस बार उसका रंग थोड़ा फीका पड़ गया, चूंकि देश में कोरोना महामारी का दौर चल रहा है तो लोग बड़े ही एहतियात के साथ ईद मना रहे हैं. वहीं बॉलीवुड महकमें में भी ईद का जश्न अपने चरम पर हैं. सितारे सोशल डिस्टेंसिंग को मेनटेन करते हुए नमाज अदा कर रहे हैं. इस बीच ईद के मौके पर सबने अपनों की सलामती के साथ-साथ देश और दुनिया से कोरोना वायरस से मुक्त होने की दुआ मांगी. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने आज ईद का त्यौहार अपने दोस्तों व परिवार के साथ सेलिब्रेट नहीं किया. लेकिन ईद के मौके पर उन्होंने हर किसी के लिए अच्छे स्वास्थ्य, शांति और खुशियों के लिए प्रार्थना की.

ये भी पढ़ें:-नोरा फतेही ने किया धमाकेदार डांस ,सभी डांसरो के चैलेंज में आई अव्वल, तोड़ा रिकॉर्ड

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक ईद स्पेशल तस्वीर अपने फैंस के लिए शेयर की और कहा कि वह इस बार की ईद अपने दोस्तों और परिवार के साथ नहीं मनाएंगी. उन्होंने लिखा, ‘हर किसी को ईद मुबारक. मुबारकवाद देने के लिए आप सभी आभार! यह बहुत ही बुरा वक्त चल रहा है, इसलिए मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ ईद का त्यौहार नहीं मना पाऊंगी.’

https://www.instagram.com/p/CAmjTyQJ8l3/

बॉलीवुड की इस डांसिंग क्वीन ने आगे लिखा, ‘मैं जिंदा और स्वस्थ हूं, इसके लिए मैं बहुत बहुत खुश हूं. मैं प्रार्थना करती हूं कि हम सब जल्द ही बाहर निकले. मैं सभी के लिए शांति, अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की प्रार्थना करती हूं.’ बता दें कि आज देशभर में ईद का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लोग इसे अच्छे से सेलिब्रेट नहीं कर सके. इनमें से एक नोरा फतेही भी हैं उन्होंने इस बार ईद पर पूरे देश के स्वास्थ की दुआ मांगी है साथ ही इस बीमारी के जल्द खत्म होने की कामना की है.

ये भी पढ़ें:-एक्टिंग की दुनिया में नाम बदलने के बाद इन 5 हॉट एक्ट्रेस को मिली जबरदस्त सफलता, जानें इसके पीछे की वजह