Tuesday, January 31, 2023

200 करोड़ मनी लांड्रिंग मामले में ED के दफ्तर पहुंची नोरा फतेही, वायरल हुआ वीडियो

मशहूर डांसर नोरा फतेही 200 करोड़ रुपए के मनी लांड्रिंग केस में ईडी के दफ्तर पहुंची हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

Must read

- Advertisement -

Money Laundering Case: 200 करोड़ रुपए की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद हैं। मनी लांड्रिंग केस में बॉलीवुड की कई मशहूर हसीनाओं का नाम सामने आ चुका है। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही आज दिल्ली पहुंची। मशहूर डांसर नोरा फतेही 200 करोड़ रुपए के मनी लांड्रिंग केस में ईडी के दफ्तर पहुंची हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंचे नोरा फतेही

- Advertisement -

मशहूर डांसर नोरा फतेही आज शुक्रवार को दिल्ली के दफ्तर पहुंची हैं। जहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही मल्टी कलर टॉप और जींस पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस तेजी से दफ्तर के अंदर जाती हुई नजर आ रही हैं इस दौरान उन्होंने काला चश्मा भी लगाया है।

नोरा फतेही और सुरेश चंद्र कि ऐसे हुई थी मुलाकात

नोरा फतेही की सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात व्हाट्सएप के जरिए हुई थी।नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान बताया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही के जीजा बॉबी को लगभग 65 लाख रूपए की बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। दरअसल आपको बता दें नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी के चेन्नई में बनेगी स्टूडियो के फंक्शन में पहुंची थी मेहमान के तौर पर सुकेश चंद्रशेखर ने बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट कर दी थी।

Read More-बॉडीशेम करने वालों पर ‘कुंडली भाग्य’ फेम Shraddha Arya का फूटा गुस्सा, वीडियो शेयर कर कह दी बड़ी बात

- Advertisement -

More articles

Latest article