शादीशुदा महिला को कोई काम नहीं देता! शुभांगी अत्रे ने किया बड़ा खुलासा

शुभांगी अत्रे को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था. फिलहाल शुभांगी की शादी बहुत ही कम उम्र में ही हो गई थी, पर इसके बाद भी उन्होंने एक्टिंग के जज्बे को अपने अंदर जिंदा रखा था.

0
213
Shubhangi Atre

Bhabi Ji Ghar Par Hain: टीवी का बड़ा कॉमेडी शो सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ बहुत पॉपुलर है. ये शो साल 2015 से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. यह टीवी सीरियल आज भी दर्शकों का पसंदीदा शो हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात इस टीवी सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ का रोल अदा कर रहीं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की करने जा रहे हैं. मीडिया खबरों के अनुसार शुभांगी अत्रे को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था. फिलहाल शुभांगी की शादी बहुत ही कम उम्र में ही हो गई थी, पर इसके बाद भी उन्होंने एक्टिंग के जज्बे को अपने अंदर जिंदा रखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)


ख़बरों के अनुसार शादी के बाद शुभांगी पुणे आईं और फिर यहां से वो एक्टिंग का सपना पूरा करने के लिए मुंबई पहुंची थीं. फिलहाल आज हम आपको शुभांगी के एक्टिंग के दिनों से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर करने वाली हैं. ये सारी बातें उस समय की है, जब शुभांगी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम मांगने के लिए ऑडिशन देती रहती थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AndTV Official (@andtvofficial)

इसी तरह के किसी ऑडिशन में शुभांगी से यह बोला गया था कि शादीशुदा महिलाओं को काम नहीं दिया जाता है. हालांकि, इस बात से दुखी होने की जगह शुभांगी पीछे नहीं हटी और अपना स्ट्रगल जारी रखी. धीरे-धीरे ही सही उनका समय पूरी तरीके से बदलता गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

ज्ञात हो कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ में शुभांगी से पहले शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का किरदार अदा करती थीं. अपनी पॉपुलैरिटी को बढ़ते दिख शिल्पा ने शो के मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने को कहा, जिसके बाद शिल्पा को रिप्लेस कर के शुभांगी को शो में भाभी जी के किरदार के लिए लाया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

Read More-किसी और रंग की अपेक्षा सफेद ही क्यों होता है विमान, ये रही सबसे बड़ी वजह