Saturday, December 4, 2021

निरहुआ के ‘भीतर के तीतर’ का हुआ खुलासा, इस एक्ट्रेस को देख कहा- ‘मनमा इमोशन जागे रे’

Must read

- Advertisement -

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘भीतर के तीतर’ रिलीज हो चुका है। केवल एक ही दिन में इस गाने को 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। गाने के रिलीज़ के बारे में जानकारी खुद आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। इस गाने में अभिनय के साथ साथ इसे निरहुआ ने गाया भी है। वहीं गाने में फीमेल वॉइस अंतरा सिंह प्रियंका ने दी है। Speed Records Bhojpuri भोजपुरी चैनल पर रिलीज हुए इस गाने की दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के चाहने वालों ने काफी तारीफ तो की ही है साथ ही उन्होंने जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- व्हाइट हाउस छोड़ते समय भी विवाद को जगह दे गयीं फस्र्ट लेडी मेलानिया ट्रंप

भोजपुरी सिनेमा के चाहने वाले इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते रहे हैं। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल अकसर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए साझा करते रहते हैं। दोनों ने बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया है और दोनों में काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग भी देखने को मिलती है। निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ हिंदुस्तानी, राजा बाबू, पटना से पाकिस्तान, निरहुआ चलल लंदन जैसी फिल्मों में इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बता दें सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली दुबे की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर आम्रपाली को 16 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गायक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपनी खास पोस्ट्स से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। फिलहाल दिनेश लाल यादव अभी अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी ‘लिट्टी चोखा’ में व्यस्त हैं। हाल ही में 11 जनवरी को आम्रपाली दुबे के जन्मदिन पर ‘ड्रीम गर्ल’ गाने को रिलीज किया गया था। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शानदार कमेस्ट्री नजर आई थी।

इसे भी पढ़ें:- योगी बने पहली पसंद, मोदी पर देश का भरोसा, जानें सर्वे में कहां हैं केजरीवाल और ममता बनर्जी

- Advertisement -

More articles

Latest article