'Nirahua'

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने कलाकार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ (Dineshlal Yadav) को तो हर कोई जानता है. अपने एक इंटरव्यू में दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ ने बताया था कि वो आर्मी में जाना चाहते थे, लेकिन कुछ कारणों से हो नहीं पाया. लेकिन अब उनका ये सपना पूरा होने वाला है. वो जल्द ही सबको आर्मी की वर्दी में दिखने वाले है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी नई फिल्म आने वाली है, जिसमें वो आर्मी मैन बने हुए है. उनकी इस फिल्म ‘आर्मी’ (Army) की शूटिंग देश के बॉर्डर्स पर शूट की जाएगी. इस फिल्म का भव्य मुहूर्त के बाद मुंबई के तुलसी बिहार में शूटिंग शुरू की गई है.

इसे भी पढ़ें- Hand sanitizers से बना लें दूरी, देता है ब्लड कैंसर को बुलावा, 44 प्रोडक्ट्स दे रहें मौत का संकेत

एक साथ नजर आएंगे निरहुआ और सुजीत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ की इस नई फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं और इसके राइटर मुरली लालवानी हैं. ऐसा पहली बार होने वाला है, जबा निरहुआ, मुरली लालवानी और सुजीत कुमार सिंह एक साथ काम करने जा रहे हैं. दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) की इस फिल्म में एक्शन का डबल डोज़ होगा. दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ फिल्म में ऋतु सिंह (Ritu Singh) दिखाई देंगी. इनका एक रोमांटिक गाना भी शूट कर लिया गया है.

आर्मी ज्वाइन करना था निरहुआ का सपना

अपने एक इंटरव्यू में निरहुआ ने इस बारे में बताया कि  ‘मेरा बचपन से सपना था कि मैं ‘आर्मी’ (Army) में जाऊं. कोलकाता में पढ़ाई के समय मैंने एनसीसी में ‘आर्मी’ (Army) की ट्रेनिंग भी ली, लेकिन हाइट कम होने की वजह से मेरा चुनाव नहीं किया गया. जब मैं फिल्मो में आया तो मेरा सपना था कि मैं ‘आर्मी’ (Army) के ऊपर कोई फिल्म करूं और मुझे बेहद खुशी और गर्व हो रहा है कि ‘आर्मी’ (Army) फिल्म में काम कर रहा हूं.’ इस फिल्म ‘आर्मी’ (Army) में मेरा रोल बहुत चुनौतियों से भरा है, इसके लिए मैने काफी तैयारी की है. तमाम जवानों को निरहुआ ने यह फिल्म समर्पित की है. इस फिल्म में ऋतु सिंह दिनेश लाल यादव की पत्नी का रोल निभा रही हैं. फिल्म में निरहुआ, ऋतु सिंह के अतिरिक्त जय सिंह, नीरज शर्मा, आदित्य शुक्ला, बाल कलाकार माही मिश्रा, रितेश कुमार का रोल भी काफी अहम हैं.

इसे भी पढ़ें- Holi 2021: रंग और गुलाल के बीच झूमने को मजबूर कर देंगे ये गाने, देखें वीडियो