भाई की याद में नम हुईं Nikki Tamboli की आँखे, वीडियो शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बातें

पोस्ट के जरिए निक्की तंबोली ने अपने दिल के हाल बताए और बताया है कि बेशक आज उनके भाई का निधन हुए 1 साल हो गया हो लेकिन वह दर्द आज भी उनके जहन में वैसे ही बना हुआ है.

0
244
Nikki Tamboli

बिग बॉस 13 से लोगों की नजरों में आईं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli ) के लिए पिछला साल बेहद बुरा रहा था. लॉकडाउन के दौरान निक्की ने अपने करीबियों को खोया, इनमें से एक उनका छोटा भाई भी था. निक्की तंबोली ने अपने भाई की याद में वीडियो को शेयर करते हुए स्पेशल पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट के जरिए निक्की तंबोली ने अपने दिल के हाल बताए और बताया है कि बेशक आज उनके भाई का निधन हुए 1 साल हो गया हो लेकिन वह दर्द आज भी उनके जहन में वैसे ही बना हुआ है. अपने छोटे भाई को बहुत कम उम्र में अलविदा कहने का गम निक्की तंबोली भूल नहीं पा रही है. भाई की मौत के बाद निक्की तंबोली खुद को अकेला फील करती हैं.

निक्की का पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

नम आंखों से वीडियो शेयर करते हुए निक्की ने बड़ा कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा कि – बीता साल मेरे लिए सबसे लंबा, सबसे मुश्किल और सबसे दुखद 365 दिन रहे, क्योंकि आप मेरे साथ नहीं थे. आफ्टरलाइफ़ आप पर मेहरबान हो…मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है, छोटे भाई! आपको विदा हुए 1 साल बीत गया, एक साल इतना लंबा समय नहीं लगता लेकिन आपके बिना यहाँ यह एक अनंत काल जैसा महसूस होता है. समय एक मरहम लगाने वाला माना जाता है लेकिन एक साल बाद भी यह पहले दिन की तरह दर्दनाक होता है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं इस दर्द से आगे बढ़ने के लिए कुछ भी करूँ, अंदर ही अंदर मुझे हमेशा पता चलेगा कि मैं आपको फिर कभी गले नहीं लगा पाउंगी.

इसके आगे निक्की ने पोस्ट में लिखा कि भाई आपने मुझे मजबूत बनना सिखाया लेकिन माफ़ करना कि मैं आपको निराश कर रही हूं. मैं यह स्वीकार करने के लिए कभी भी मजबूत नहीं हो सकती कि आप अब यहां नहीं हैं….4.05.2021. निक्की तंबोली के इस कैप्शन को जिसने भी पढ़ा वो भी इमोशनल हो गया है. निक्की के भाई घर की बालकनी पर चलते हुए इस विडियो में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही.

इसे भी पढ़ें-शादीशुदा महिला को कोई काम नहीं देता! शुभांगी अत्रे ने किया बड़ा खुलासा