nusrat jahan separation with nikhil jain

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वैसे तो इनके अलगाव की खबरें काफी वक्त से सामने आ रही थीं मगर जैसे ही नुसरत की प्रेग्नेंसी (Nusrat Jahan Pregnancy) की खबर सामने आई तो बवाल मच गया। क्योंकि इस पर उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने स्पष्ट रूप से कहा कि बच्चा उनका नहीं है। ऐसे में कहा जाने लगा कि दोनों अलग हो चुके हैं और इसी बीच खुद नुसरत जहां ने एक बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने अपनी शादी को ना सिर्फ अवैध बताया बल्कि अपने पति पर आरोप भी लगा दिए। नुसरत के बयान के बाद निखिल ने चुप्पी तोड़ी है और बताया कि मामला फिलहाल अदालत में है इसलिए कुछ कहना सही नहीं होगा।

2020 में हो गए थे अलग
नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के बयान के बाद निखिल जैन (Nikhil Jain) निशाने पर आ गए थे और इसलिए उनकी तरफ से भी बयान जारी हुआ। जिसमें उन्होंने पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया साथ ही बताया कि नुसरत 5 नवंबर 2020 को अपना बैग व कीमती निजी वस्तुएं लेकर घर छोड़कर गई थीं।nikhil jain Nusrat jahan इसके बाद से दोनों साथ में नहीं रहे और ना ही किसी प्रकार का संपर्क हुआ। नुसरत के जाने के बाद 8 मार्च 2021 को निखिल ने खुद उनके खिलाफ अलीपुर के सिविल कोर्ट में शादी को रद्द करने के लिए केस दाखिल करना पड़ा जो अभी अदालत में ही है।

कर्ज तले दबी थीं नुसरत जहां
निखिल जैन (Nikhil Jain) यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यह तक कहा कि नुसरत जहां कर्ज तले दबी हुई थीं और होम लोन का भारी ब्याज था। जब शादी हुई तो उन्होंने नुसरत की इसमें मदद की जिससे वह ब्याज के बोझ से निपट सकें।nikhil jain marriage निखिल ने बताया कि ‘मैंने अपने पारिवारिक खातों से नुसरत की मदद की थी कि आगे चलकर जब उनके पास पैसा होगा तो वह लौटा देंगी और जो पैसा उनके खाते से मेरे अकाउंट में आया है वो उसी की किस्त थी।’ अब भी नुसरत को निखिल जैन को मोटी रकम वापस करनी है।

रजिस्ट्रेशन कराने से करती थीं मना
नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने जितने भी आऱोप निखिल जैन पर लगाए हैं उन्होंने सबको खारिज करते हुए गलत बताया। साथ ही कहा कि वह अक्सर नुसरत से कहते थे कि शादी का रजिस्ट्रेशन करा लेते हैं लेकिन वह हर बार इससे इनकार कर देती थीं। इतना ही नहीं बल्कि शादी के कुछ समय बाद ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गया था और ऐसा एक फिल्म की शूटिंग के बाद हुआ। yash dasgupta nusrat jahanभले ही निखिल ने कुछ स्पष्ट रूप से नहीं कहा मगर इशारों में उन्होंने नुसरत के अफेयर की बात की है जो पिछले कुछ महीनों से सामने आ रही है। दोनों की शादी टूटने का कारण भी तीसरे शख्स को माना जा रहा है। बता दें, बीजेपी नेता यशदास गुप्ता (BJP Yashdas Gupta) के साथ नुसरत जहां का नाम जुड़ रहा है, दोनों साथ में काम कर चुके हैं।

गौरतलब है कि साल 2019 में तुर्की में नुसरत जहां (Nusrat Jahan)और निखिल जैन (Nikhil Jain) ने शादी की थी। यह शादी उस साल की चर्चित शादियों में से एक थीं, दोनों की शादी ने काफी वक्त तक सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि दो साल में ही दोनों अलग हो जाएंगे और नुसरत इस रिश्ते को महज लिव-इन रिलेशनशिप का नाम दे देंगी। नुसरत के मुताबिक उनकी शादी भारतीय कानून के हिसाब से वैध नहीं है इसलिए तलाक कैसे लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः- KL राहुल के साथ इंग्लैंड पहुंची गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी! होटल के कमरे से सामने आई तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here