SSR केस में नया मोड़, अब रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराया केस, लगाए ये गंभीर आरोप

185
sushant sister priyanka

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Case) के केस में ड्रग एंगल के बाद अब और कई नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से चल रही पूछताछ में भी कई राज से पर्दा उठा है. इस केस में एनसीबी लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. हैरानी वाली बात तो ये है कि एक्ट्रेस अपने ही बयान में उलझती जा रही हैं. कुछ दिन पहले की ही बात है जब रिया ने कुछ निजी न्यूज चैनल पर आकर ये बयान दिया था कि वो सुशांत के घर से 8 जून को इसलिए गई थीं. क्योंकि सुशांत की बहन उनके पास आ रही थीं इसलिए एक्टर ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा था. इसके साथ ही रिया ने ये भी बताया था कि उस दौरान उनकी अपनी भी तबीयत खराब थी, इसी बात को लेकर सुशांत परेशान थे, उनका कहना था कि जब तक तुम ठीक नहीं होगी मेरा ख्याल कैसे रखोगी इसलिए तुम अपने घर चली जाओ. लेकिन बीती रात अचानक से रिया का बयान मुंबई पुलिस स्टेशन में बदल गया है. जी हां 8 जून को सुशांत के घर को छोड़ने की वजह अब एक्ट्रेस ने कुछ और ही बताई है.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती ने कबूल की सुशांत को ड्रग्स देने की बात, पूछताछ में NCB के सामने उगला सारा सच

दरअसल ड्रग्स मामले में 7 सितंबर को रिया को पूछताछ के लिए एनसीबी (NCB) ने अपने ऑफिस बुलाया था. यहां तक कि तकरीबन 8 घंटे तक चली पूछताछ के बाद रिया सीधा पुलिस स्टेशन पहुंच गईं, और उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Sushant’s Sister Priyanka Singh) और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत कई लोगों के खिलाफ फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का केस दर्ज करवाया है. जी हां एक्ट्रेस ने जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के खिलाफ ये मामला मुंबई पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है. रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंद की माने तो, 8 जून की बात है जब सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह ने राम मनोहर लोहिया के डॉक्टर तरुण कुमार से फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाकर एक्टर को भेजा था. जिसमें ऐसी दवाओं का नाम था, जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आता है और इसे खाने पर रोक है.

प्रिस्क्रिप्शन पर दोनों के बीच हुई थी बहस
फिलहाल एक्ट्रेस के वकील सतीश मानेशिंदे का कहना है कि, प्रियंका सिंह के इसी प्रिस्क्रिप्शन पर सुशांत और रिया ने आपस में काफी बहस की और ये बहस इतनी बढ़ी कि दोनों का झगड़ा तक हो गया. वकील ने बताया कि, ‘सुशांत की बहन प्रियंका ने दिल्ली से ये मैसेज किया था कि ये प्रिस्क्रिप्शन है. लेकिन जब रिया ने वो प्रिस्क्रिप्शन देखा तो ये जानकारी लगी कि ये प्रिस्क्रिप्शन तो डॉक्टर ने बिना एग्जामिन के ही भेज दिया है. यही कारण था जिसे लेकर उस समय रिया ने कहा यदि हम बॉम्बे डॉक्टर को मिलकर आ चुके हैं और वो दवा भी दे रहे हैं तो आपको ये दवाएं लेनी चाहिए जो आप नहीं ले रहे हैं.’

आगे रिया के वकील सतीश मानेशिंद ने ये भी कहा कि, ‘रिया के कहने के बावजूद सुशांत ये कहने लगे कि यदि मेरी बहन ने बोला है तो मैं यही दवाएं लूंगा. इस बात को लेकर दोनों की जुबानी तकरार हो गई. ऐसे में सुशांत ने बोला आप (रिया) निकल जाओ बैग लेकर. हालांकि अब जाकर ये बात पता चली है कि जो प्रिस्क्रिप्शन 12.30 या 12.40 पर प्रियंका ने भेजा था वो फर्जी है. क्योंकि उसमें ये लिखा है कि एक्टर ओपीडी पेशेंट है. जबकि सुशांत बॉम्बे में थे और वो ओपीडी पेशेंट कैसे बन सकते हैं.’

इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंद का ये भी कहना था कि, ‘दूसरी बात ये है कि उस डॉक्टर ने कभी सुशांत को एग्जामिन नहीं किया. इसके साथ ही सवाल ये है कि जिस डॉक्टर की तरफ से सुशांत को दवा प्रिस्क्राइब करवाई गई थी वो डॉक्टर कार्डियोलॉजिस्ट है, न कि साइकैट्रिस्ट. इसलिए इस तरह के डॉक्टरों का लाइसेंस रद्द कर दिया जाना चाहिए. क्योंकि ये सब फर्जी कागज हैं और उसमें सुशांत के पूरे परिवार का हाथ है.’ हालांकि इससे पहले सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह इस बात को स्पष्ट कर चुके हैं कि, ‘8 जून को सुशांत काफी ज्यादा घबराए हुए थे इसलिए उन्होंने अपनी बहन से फोन पर बात की थी. ऐसे में जो दवा खुद घबराहट के समय वो खाया करती थीं उन्होंने वही मेडिसिन सुशांत को भी लेने के लिए बोल दिया था. लेकिन उस समय ये बात हुई कि बिना प्रिस्क्रिप्शन के ये दवा नहीं मिलेगी तो उन्होंने इसका ओरल प्रिस्क्रिप्शन करके वो दवा दिलवाई थी.’ जिसे लेकर अब रिया केस को नया मोड़ देने की फिराक में हैं.

ये भी पढ़ें:- NCB के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं रिया चक्रवर्ती, किया एक बड़े शख्स का खुलासा- सूत्र