Ayushmann Khurrana की फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज, Dil Dhak Dhak Karta Hai सुनकर धड़केगा सबका दिल

हाल ही में डॉक्टर जी की मेकिंग टीम ने इस फिल्म का नया गाना दिल धक-धक करता है आपके सामने लाया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर जोरदारी से छा गया है।

0
187
Song

Dil Dhak Dhak Karta Hai Song: बहुत जल्द आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की नई फिल्म आने वाली है। इस फिल्म का नाम ‘डॉक्टर जी’ है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का एक ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है ।अब हाल ही में डॉक्टर जी की मेकिंग टीम ने इस फिल्म का नया गाना दिल धक-धक करता है आपके सामने लाया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर जोरदारी से छा गया है।

इन लोगों ने गाया गाना

इस गाने में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की कातिल अदाओं को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। ब्लैक ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। इस गाने में राजा बलवंत और साक्षी होलकर की आवाज है, जबकि इस गाने के बोल आज अमजद नदीम ने दिए हैं।

आयुष्मान खुराना का अपने इंस्टा पोस्ट

अभी हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टा पोस्ट पर एक जानकारी शेयर करते हुए लिखा ‘अब सीपीआर की नहीं जरूरत! मैं आपके दिल की धड़कन बढ़ाने #DoctorG आपके लिए लाया है उनका खास उपाय #DilDhakDhakKartaHai सॉन्ग’।

‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, इसमें आयुष्मान खुराना डॉक्टर उदय गुप्ता के पोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह (कैमियो रोल) और शीबा चड्ढा भी रोल अदा करती दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। तो वहीं फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं। फिल्म 14 Oct 2022 को सिनेमाघरों पर आ जाएगी।

इसे भी पढ़े-Sapna Chaudhary के इस गानें ने सबके दिलों में मचाई हलचल, सोशल मीडिया पर मचाई धूम