SSR केस में नया खुलासा, एक्टर के पोस्टमार्टम रूम में 45 मिनट तक थीं रिया, सुब्रमण्यम ने लगाए गंभीर आरोप

142

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में हर रोज एक नया एंगल सामने आ रहा है. जो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. दरअसल सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से मिली इजाजत के बाद सीबीआई (CBI) की एक टीम इस केस की जांच के लिए मुंबई पहुंच चुकी है और आज से मामले की छानबीन करनी भी शुरू कर दी है. एक तरफ जहां मामले की जांच में सीबीआई अपने काम पर लग चुकी हैं तो वहीं दूसरी तरफ से एक्टर की मौत को लेकर कई तरह के दावे भी किए जा रहे हैं. इसी बीच बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanyam Swami) ने भी एक्टर के निधन को लेकर फिर से अपनी बात रखी है. दरअसल काफी समय से सुब्रमण्यम स्वामी भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग करते रहे हैं. ऐसे में एक बार उन्होंने सुशांत के सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में रिया चक्रवर्ती को लेकर कई सवाल पूछे हैं.

ये भी पढ़ें:- महेश भट्ट-रिया के रिश्ते का हुआ खुलासा, 8 जून को दोनों के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सएप चैट हुआ वायरल

मीडिया खबरों के मुताबिक एक निजी न्यूज चैनल की ओर से ये खुलासा किया गया है कि एक्टर के पोस्टमार्टम (Sushant Post mortem) के समय रिया चक्रवर्ती उस कमरे में तकरीबन 45 मिनट तक मौजूद रहीं थीं. बताया जा रहा है कि चैनल की तरफ से ये दावा एक वायरल हुई वीडियो को देखकर किया गया है. जानकारी की माने तो वीडियो 15 जून की सुबह की है. जिसमें रिया चक्रवर्ती दो लड़के और एक लड़की के साथ नजर आ रही हैं. चैनल के दावे के मुताबिक वीडियो में रिया के साथ जो लड़की दिखाई दे रही है वो श्रुति मोदी है. इसके साथ ही जो दो लड़के नजर आ रहे हैं उनमें से एक एक्ट्रेस का भाई शौविक चक्रवर्ती है और दूसरा लड़का सुशांत सिंह राजपूत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा कहा जा रहा है.

इसी वीडियो को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर कई बड़े सवाल उठाए हैं. अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा है कि, ‘जब आरसी कूपर अस्पताल में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया जा रहा था, उस वक्त रिया वहां पर 45 मिनट के लिए लिव-इन-गर्ल थी? Subramaniam swamy tweetक्या जब पोस्टमार्टम चल रहा था, उस वक्त वो रूम में थीं और सबूतों से छेड़छाड़ कर रही थीं? उनका निक नाम फेमी फेटल (मैन-ईटर या खलनायिका) कर देना चाहिए.’ फिलहाल सांसद का ये ट्वीट तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. जिस पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित करेगी भारत सरकार, जानें क्या है पूरी प्लानिंग