MTV Roadies 18 में इस बार हिस्सा लेंगे देश-विदेश से नए कंटेस्टेंट्स, जानें उनके नाम

अबकी बार MTV Roadies 18 शो में देश- विदेश के कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं। अब सोनू सूद (Sonu Sood)दक्षिण अफ्रीका की जर्नी पर उनको ले गए हैं । आइए जानते हैं शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम।

0
178

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना शो रोडीज 18 ( MTV Roadies 18) अब फिर से शुरू होने वाला है। इस शो में होस्ट कोई और नहीं बल्कि सोनू सूद (Sonu Sood) हैं। अबकी बार MTV Roadies 18 शो में देश- विदेश के कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं। अब सोनू सूद (Sonu Sood)दक्षिण अफ्रीका की जर्नी पर उनको ले गए हैं । आइए जानते हैं शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम।

साउंडस मौफकिर

साउंडस मौफकिर की एक इंटरनेशनल कंटेस्टेंट हैं और वह मोरक्को से ताल्लुक रखती हैं। यह भारत में रहते हैं और एक फाइनेंशियल एनालिस्ट मॉडल और एक्ट्रेस हैं। इनका कहना है कि रोडीज उसे और ज्यादा एक्सपोजर देगा उन्हें बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है।

सिद्धार्थ मनोज

केरल के निवासी सिद्धार्थ मनोज को डांस करना बेहद पसंद है और वह एक्टर बनने की चाहत रखते हैं ताइक्वांडो भी वह जानते हैं । वो अपने जीवन में जोखिम उठाते रहते हैं और उनसे अनुभव हासिल करते रहते हैं।

मुस्कान जट्टाना

मुस्कान जट्टाना को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। उन्होंने कहा था कि वह प्यार में पागल हो जाती हैं और उनकी यह बड़ी कमजोरी है, लेकिन अब वह बिल्कुल बड़ी खिलाड़ी बनकर सामने आने वाली हैं।

अंगद बाबा

चंडीगढ़ के इंजीनियर अंगद बाबा का पूरा परिवार आर्मी में है और वह विश्वास करते हैं कि भाग्य बहादुरों के साथ रहता है। उनकी ताकत और कमजोरियों उनके इमोशंस हैं।

जसवंत बोपन्ना

बेंगलुरु के जसवंत बोपत्रा एक डांसर फिटनेस फ्रीक मॉडल और फाइनेंस के स्टूडेंट हैं। वह रोडीज में अपना टैलेंट और क्षमता निखारने आए हैं। जसवंत बोपत्रा एक्टर बनने की चाहत रखते है।

Read More –ये क्या कह गए Sonu Nigam…The Kashmir Files न देखने का सिंगर ने दिया ऐसी वजह