Wednesday, December 8, 2021

नेहा शर्मा से लेकर चिराग पासवान तक, ये 5 सितारे बॉलीवुड में साबित हुए फ्लॉप, कई राजनीति में कर चुके हैं एंट्री

Must read

- Advertisement -

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Elections 2020) इन दिनों चर्चाओं में है. इसके पीछे का एक बड़ा कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री भी है. जहां के कई स्टार्स अपने चहेते नेताओं के लिए प्रचार में शामिल हुए थे. इनमें से कई स्टार्स या तो नेता के बच्चे हैं या फिर खुद ही पहले बॉलीवुड का हिस्सा रह चुके हैं. हाल ही में एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) को अपने पिता अजीत शर्मा के लिए चुनाव में प्रचार करते हुए देखा गया था. अभिनेत्री नेहा शर्मा बिहार से ही ताल्लुक रखती हैं. ऐसे भी कुछ स्टार्स हैं जो बॉलीवुड में अपना करियर नहीं जमा पाए तो बिहार की राजनीति में कूद पड़े. बात करें अजीत शर्मा की तो उनकी बेटियां बॉलीवुड से ही हैं. लेकिन अपने आपको साबित नहीं कर पाई हैं. इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा (Love sinha) भी फिल्म इंडस्ट्री में फेल हो गए तो उन्होंने भी सियासत का दामन थाम लिया और पिता के नक्शे कदम पर चल पड़े.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- 90 के दशक में भी कई करोड़ों में खेलते थे ये बॉलीवुड स्टार्स, जानें कितनी मोटी फीस लेते थे आपके चहेते सितारे

सबसे पहले इस लिस्ट में बात करते हैं एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Actress Neha Sharma) की. जो बिहार में भागलपुर के कांग्रेस नेता अजीत शर्मा की बेटी हैं. दरअसल अजीत शर्मा को कांग्रेस से टिकट दी गई थी जिसके दम पर वो विधानसभा तक पहुंचे थे. Neha Sharmaबात करें राजनेता की बेटी नेहा शर्मा की तो, बॉलीवुड में उनका सिक्का अभी तक नहीं चल पाया है. या यूं कहें कि अभी तक इंडस्ट्री में वो फ्लॉप ही साबित रही हैं.

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बात करते हैं एक्ट्रेस आयशा शर्मा की. Ayesha Sharmaजो नेहा शर्मा की छोटी बहन और अजीत शर्मा की बेटी हैं. आयशा भी बॉलीवुड में सिक्का जमाने में नाकामयाब साबित रही हैं.

इसके बाद बात करते हैं एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) की. जिनका करियर फिल्मी दुनिया में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. Luv sinhaहालांकि शत्रुघ्न की बेटी सोनाक्षी ने अपने आपको एक बड़ी एक्ट्रेस के तौर पर तो कामयाब कर लिया. लेकिन लव सिन्हा का जादू चलने से पहले ही खत्म हो गया. इसलिए बिहार के पटना साहिब से कई बार सांसद रहे लव सिन्हा अब राजनीति में उतर चुके हैं. इस बार उन्हें कांग्रेस ने बांकीपुर से विधानसभा का टिकट दिया है.

आगे बात करते हैं एक्टर उर्फ राजनेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) की. जो आज बिहार की जनता के बीच अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके हैं. यहां तक कि राजनीति में भी उनका काफी ज्यादा बोलबाला रहा है. इस समय चिराग पिता की पार्टी लोक जनशक्ति के अध्यक्ष हैं, और पार्टी से जुड़ा सारे काम खुद संभाल रहे हैं.Chirag paswan लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चिराग सियासत से पहले बॉलीवुड में अपना करियर बनाने गए थे. लेकिन कंगना रनौत के साथ रिलीज हुई उनकी पहली ही फिल्म फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद उन्होंने बिना कोशिश किए सीधा पिता के साथ राजनीति में उतर गए.

ये भी पढ़ें:- 16 की उम्र में डिंपल कपाड़िया ने पार की थी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी पहनकर पहली फिल्म में मचाया था हंगामा

- Advertisement -

More articles

Latest article