नेहा कक्कड़ की सिजलिंग परफॉर्मेंस ने सबको किया हैरान, डांस स्टेज पर लगाई आग

0
47
neha

देश में कोरोना महामारी के बीच केंद्र सरकार ने लॉकडाउन का फैसला लिया है, ताकि इस महामारी का कहर थोड़ा कम हो सके. हालांकि राज्य सरकार लगातार अपने शहरों में सख्ती से पेश आ रही है. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व मास्क लगाने का आग्रह किया जा रहा है. बहरहाल लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड कलाकार भी खुद को सेल्फ क्वारंटीन करने को मजबूर हैं, लेकिन इन दिनों वे अपने क्वालिटी टाइम में सोशल मीडिया पर थ्रोबैक वीडियो शेयर कर फैंस को इंटरटेन कर रहे हैं. जिनमें बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिर्फ अपनी गायकी के लिए ही नहीं बल्कि डांस और ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं. लॉकडाउन के दौरान उनके थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, किसी वीडियो में वो स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं, तो किसी में डांस से फैन्स को हैरान कर रही हैं.

ये भी पढ़ें:-लॉकडाउन: भोजपुरी स्टार्स ने किया कमर तोड़ डांस, यूट्यूब पर सुर्खियों में आया सॉन्ग

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वीडियो पर फैन्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. उनके इन थ्रोबैक वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसमें वे गोवा वाले बीच गाने पर अपने बोल्ड मूव्स दिखा रही हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बीते दिनों अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में में आ गई थीं. उन्होंने इस दौरान कहा था कि वो नंबर वन हैं इसलिए कुछ लोग इनसे जलते हैं. उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर बताया था: “मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी. अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं. मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे. मैं तभी से पार्टी कर रही हूं.”

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई गानों से सुर्खियां बटोर चुकी हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में ‘भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)’ सॉन्ग लेकर आई थीं.

 

इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है.

नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं. वहीं इन दिनों नेहा कक्कड़ खुद को अपने परिवार के साथ सेल्फ क्वारंटीन कर रही हैं हाल ही में वे अपने घर से ही एक सॉन्ग की लिरिक्स गाती नजर आईं थी. जिसका ‘कैप्शन उन्होंने दिया था संगीत और शौकीन यादों से बना क्षण’…। ‘घर पर अपना ‘समय’ बिताने पर ध्यान केंद्रित करना’।

ये भी पढ़ें:-लॉकडाउन के बीच सलमान खान का रिलीज हुआ रोमांटिक सॉन्ग, जैकलीन संग किया जबरदस्त रोमांस