Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन के बीच नेहा कक्कड़ का रिलीज हुआ रोमांटिक सॉन्ग, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक बन गई है। उनका हर गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है। यहां तक कि नेहा के फैंस भी सिंगर के गाने का दिल थाम के इंतजार करते है। इसी कड़ी में नेहा कक्कड़ ने लॉकडाउन के बीच फैंस को एक तोहफा दिया है। लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का एक रोमांटिक गाना रिलीज हुई है। जिसमें आते ही धमाल मचा दिया। इस गाने के बोल है भीगी-भीगी…। नेहा कक्कड़ के साथ इस गाने में भाई टोनी कक्कड़ भी है। फैंस को दोनों सिगर्स के ये गाना काफी ज्यादा पसंद आया है। जिस वजह से रिलीज होते ही ये गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गया।

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने इस गाने में फैंस को इमोशनल केमिस्ट्री दिखाई है। सोशल मीडिया पर इस गाने को फैंस काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे है। बता दें कि इस गाने के लिरिक्स टीनी ककक्ड़ और प्रिंस दुबे ने लिखे है तो वही टोनी कक्कड़ ने म्यूजिक दिया है। यू-ट्यूब पर ये गाना 11 मई को रिलीज हुआ है और अब तक इस गाने को 74 लाख (खबर लिखे जाने तक) व्यूज मिल चुके हैं। वही ये आंकड़ा ऐसे ही गे आगे बढ़ता जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/B_7OF8Nj_p1/

बता दें कि लॉकडाउन में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ जी टीवी के नए शो घर-घर सिंगर्स का हिस्सा बनने वाले है। इस शो में कंटेस्टेंट का घर बैठे नेहा और टोनी कक्कड़ ऑडिशन लेंगे। जो काफी मजेदार होगा। इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। जिस वजह से फैंस भी इस शो का इंतजार कर रहे है। इस शो के बारे में नेहा कक्कड़ ने बताया, ‘हम अपने लाइफस्टाइल को दिखाकर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे और कंटेस्टेंट्स की जिंदगी भी हमेशा के लिए बदलेंगे।’

ये भी पढ़ेें:-लॉकडाउन में नेहा कक्कड़ ने रचा इतिहास, दुनिया के बड़े-बड़े सिंगर्स को पछाड़ दर्ज किया बड़ा रिकॉर्ड