Sunday, January 17, 2021
Home मनोरंजन गोलगप्पे खाते ही नेहा कक्कड़ का हुआ बुरा हाल, वायरल हुआ वीडियो

गोलगप्पे खाते ही नेहा कक्कड़ का हुआ बुरा हाल, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को इन दिनों रियेलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) में बतौर जज देखा जा रहा है। सिंगिंग रियल्टी शो इंडियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ अक्सर ही मस्ती करती रहती हैं। नेहा कक्कड़ का एक वीडियो (Neha Kakkar Viral Video) काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में नेहा को गोलगप्पे खाते नजर आ रही हैं। नेहा गोलगप्पों को देखकर उन्हें खाने के लिए काफी एक्साइटेड हो जाती हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि वह गोलगप्पे खाते ही सेट पर थूक देती हैं। इससे पहले उन्होंने हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी से भी गोलगप्पे खाने के लिए पूछा मगर वह मना कर देते हैं। नेहा का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है।

इसे भी पढ़ें:- रजनीकांत की लव स्टोरी है बड़ी रोचक, इंटरव्यू लेने पहुंची लड़की से हुआ प्यार, कहा- मुझे आपसे शादी…

नेहा गोलगप्पे देखकर खुद को रोक नहीं पाती हैं और एक गोलगप्पा खा लेती हैं मगर फ़ौरन ही वह थूक देती हैं। केवल इतना ही नहीं, गोलगप्पे खाने के बाद वह अजीबो-गरीब शक्लें भी बनाने लगती हैं। असल में, नेहा कक्कड़ के लिए ये गोलगप्पे सिंगर हिमेश रेशमिया लेकर आए थे। नेहा गोलगप्पों को देखकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं और कहती हैं कि मैं तो गोलगप्पे खाउंगी।

नेहा जैसे ही गोलगप्पे खाती हैं, उन्हें कड़वा लगता है और वह गोलगप्पा सेट पर ही थूक देती हैं। इस पर हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी काफी तेज हंसने लगते हैं। हिमेश कहते हैं कि मैंने फिटनेस के हिसाब से यह गोलगप्पा बनाया था। वहीं विशाल बताते हैं कि इसमें करेले और नीम का पानी मिलाया गया है। नेहा की हालत देखकर विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया, दोनों ही अपनी हंसी नहीं रोक पाते और जोर जोर से हंसने लगते हैं। इस वीडियो को अब तक 91 हजार बार देखा जा चुका है।

इसे भी पढ़ें:- कंगना के इस ट्वीट से फिर भड़के दिलजीत दोसांझ, दिया ऐसा करारा जवाब, एक्ट्रेस की बोलती हुई बंद

Most Popular