Saturday, January 16, 2021

गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी श्वेता को आदित्य ने किया Kiss, फेक Wife नेहा ने किया ऐसा कमेंट

जाने-माने सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से ब्याह रचाया है. दोनों ने इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गए. कपल की शादी में परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए और रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. सोशल मीडिया (Social Media) पर इनकी शादी और रिसेप्शन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं और अब एक फोटो चर्चा में बनी हुई है जिसमें आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी श्वेता को किस करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को खुद आदित्य ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिस पर उनकी फेक पत्नी यानि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का रिएक्शन भी आया है.

आदित्य ने पत्नी को किया Kiss
आदित्य ने पत्नी को किस करते हुए तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं तुम्हें खोज लूंगा, और मैं तुमसे शादी करूंगा. आदित्य द्वारा शेयर तस्वीर में उनकी पत्नी श्वेता मुस्कारते हुए नजर आ रही हैं.aditya kissing wife shweta इस तस्वीर पर ही सिंगर नेहा कक्कड़ की प्रतिक्रिया सामने आई है. वैसे तो नेहा भी पिछले दिनों ही शादी के बंधन में बंधी हैं और वह सिंगिंग शो की जज हैं जबकि इसी शो में आदित्य नारायण होस्ट हैं.

फेक पत्नी का कमेंट
आदित्य और श्वेता की रोमांटिक तस्वीर पर फेक पत्नी यानि नेहा कक्कड़ ने कमेंट करते हुए लिखा- सो ब्यूटीफूल, बधाई. वैसे आपको याद होगा इंडियन आइडल शो में नेहा कक्कड़ व आदित्य नारायण की फेक शादी कराई गई थी और इस नकली शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.aditya kissing wife shweta हालांकि, ये शादी महज टीआरपी का हिस्सा थी लेकिन ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि रियल लाइफ में नेहा और आदित्य एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पर बाद में खुद आदित्य ने इन खबरों पर विराम लगा दिया था और अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड का खुलासा किया था.

Read Also:- आदित्य नारायण की शादी में हो गया अजब-गजब, वरमाला में फटा पायजामा, ऐसे लिए सात फेरे

Stay Connected

1,097,100FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles