HomeVideoनेहा कक्कड़ को पैदा नहीं करना चाहते थे मां-बाप, भाई ने खोला...

नेहा कक्कड़ को पैदा नहीं करना चाहते थे मां-बाप, भाई ने खोला बड़ा राज, ये थी वजह

- Advertisement -

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Singer Neha Kakkar)देश-दुनिया में जानी जाती हैं. नेहा के गाने अक्सर चार्टबस्टर पर ट्रेंड करते हैं. नेहा आज जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत ही नहीं बल्कि काफी संघर्ष भी किए हैं. एक समय वो था जब नेहा के परिवार में ठीक से दो वक्त की रोटी खाने तक पैसे नहीं थे. नेहा 6 जून को धूमधाम के साथ लॉकडाउन में फैमिली के साथ बर्थडे (Happy Birthday) मनाएंगी. इस खास मौके पर खुद नेहा ने स्टोरी ऑफ कक्कड़ का सेकंड चैप्टर रिलीज किया है. जिसमें नेहा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पन्नों को खोला है.

4 साल की उम्र में सीखा गाना
नेहा की इस वीडियो को सिंगर के भाई टोनी कक्कड़ के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. जिसमें सिंगर के पैदा होने से लेकर 4 साल की उम्र में गायन सीखने और जगराते तक के पूरे सफर को दिखाया है.neha kakkar गाने को आवाज टोनी कक्कड़ ने दी है और लिखा भी उन्होंने खुद ही है,

नेहा को जन्म नहीं देना चाहते थे माता-पिता
इस गाने में एक बड़ा खुलासा हुआ है जो उनके जन्म से जुड़ा है. उसमें बताया गया कि, जब नेहा का जन्म होने वाला था तब परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत तंग थी. इस वजह से उनके माता-पिता नेहा को पैदा नहीं करना चाहते थे. पर प्रेग्नेंसी के 8 सप्ताह गुजर जाने के बाद वह अबॉर्शन नहीं करा पाए. neha kakkar-himanshजब नेहा जन्मी तो परिवार को तंग स्थितियों में ही उन्हें पालना पड़ा क्योंकि, नेहा से पहले उनकी बहन सोनू और भाई टोनी भी थे. पर जब बड़ी होता नेहा ने सोनू को जगराते में गाते हुए देखा तो उन्होंने भी सिगिंग करियर की शुरुआत कर दी थी.

इंडियन आइडल में भी लिया हिस्सा
माता के जागरण में गाकर पैसा कमाने वाले नेहा की आवाज को जब लोग पसंद करने लगे तो अपनी किस्मत आजमाने के लिए उन्होंने इंडियन आइडल में हिस्सा लिया लेकिन, टॉप 10 कंटेस्टेंट की लिस्ट में ही शामिल हो पाई. neha kakkerभले ही शो को जीतने में नेहा कामयाब नहीं हो पाई लेकिन, यहां से उनके करियर की एक नई शुरुआत हुई या कहें कि, उन्हें रास्ता मिला. इसके बाद तो दिन-रात मेहनत कर नेहा ने लोगों पर अपनी आवाज का ऐसा जादू बिखेरा कि, लोग उनके फैन हो गए. जिस शो में नेहा ने हिस्सा लिया था वह उसी शो को जज कर चुकी हैं.

एक कमरे का घर और अब आलीशान बंगला
बता दें. बीते दिन पहले ही नेहा ने एक आलीशान बंगला खरीदा है जो ऋषिकेश में है. इसकी तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टाग्राम से पोस्ट की थीं. हैरानी वाली बात ये है कि, जिस नेहा को पूरा बचपन एक कमरे के घर में गुजरा आज वही नेहा एक आलीशान बंगले की मालकिन है.

ये भी पढ़ेंः- फैंस के साथ नेहा ने शेयर किया अपने 12 सालों का संघर्ष, पोस्ट शेयर कर हुई इमोशनल

- Advertisement -