neha kakkar rohanpreet singh romantic

टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) हाल ही में रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और फैंस ने इन्हें काफी पसंद भी किया. मगर शादी के 10 दिन बाद एक ऐसी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें नेहा कक्कड़ की गोद में बच्चा नजर आ रहा है और साथ में उनके पति रोहनप्रीत नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद से फैंस कमेंट कर रहे हैं और कुछ का तो कहना है कि- आखिर इतनी जल्दबाजी में नेहा ने शादी क्यों की?

नेहा की गोद में बच्चा
मालूम हो कि नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहनप्रीत सिंह की शादी 24 अक्टूबर को दिल्ली में धूमधाम के साथ हुई थी और 26 अक्टूबर को ग्रैड रिसेप्शन चंडीगढ़ में हुआ था. नेहा और रोहन अपनी शादी के हर फंक्शन में बहुत खूबसूरत लग रहे थे. दोनों के बीच की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली.Neha Kakkar husband एक फंक्शन में तो नेहा ने सबके सामने पति को प्रपोज किया और एक दूसरी तस्वीर में नेहा रोहनप्रीत को लिप किस करती दिखाई दीं. मगर उनकी गोद में बच्चा किसका है ये जानते हैं.

किसका है बच्चा?
दरअसल, नेहा और रोहनप्रीत की शादी फंक्शन से ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिसमें नेहा की गोद में बहुत ही प्यारा सा बच्चा नजर आया. मगर सच्चाई ये है कि बच्चा नेहा का नहीं बल्कि उनके किसी परिचित का है और नेहा ने सिर्फ उसे अपनी गोद में लिया है.neha kakkar rohanpreet baby photo वहीं बात अगर नेहा के लुक की करें तो कई लोगों ने उन्हें कॉपीकैट कह दिया था. क्योंकि नेहा का लहंगा और पोज काफी हद तक अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा से मिल रहे थे. मगर बाद में नेहा ने खुद ही ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया था. जिससे सबकी बोलती बंद हो गई थी.

6 साल छोटे हैं रोहनप्रीत
नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत भी सिंगर हैं और उन्हें रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिल चैंप्स’ (2007), राइजिंग स्टार 2 (2018) से मिली. दोनों कुछ वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे औरneha troll कुछ ही समय में दोनों ने हमेशा साथ रहने का फैसला लेते हुए शादी कर ली. बता दें, नेहा से रोहनप्रीत पूरे 6 साल छोटे हैं.

ये भी पढ़ेंः- रिसेप्शन में नेहा कक्कड़ ने डांस से मचाया धमाल, पल्लू पकड़कर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें Video