नेहा धुपिया को हो गया पति अंगद बेदी की इन हरकतों पर शक, तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछा बड़ा सवाल

63
neha

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह फैंस से जुड़े रहने सोशल मीडिया पर कई मजेदार तस्वीर और वीडियो शेयर करती हैं। खास बात ये है कि नेहा धूपिया कई बार ट्रोलर्स से भी भीड़ चुकी हैं। जिस वजह से फैंस के बीच नेहा धूपिया की काफी चर्चा होती हैं लेकिन इस बार नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसे देख फैंस हैरान रह गए। इस तस्वीर में नेहा के पति अगंद एक महिला के साथ नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने एक ऐसा कैप्शन लिखा है। जिससे लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने पति पर शक करने लगी है। वहीं, फैंस भी इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे है।

नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में नेहा के पति अंगद बेदी पूल में शर्टलेस नजर आ रहे है। खास बात ये है कि अंगद के साथ पूल में एक महिला भी नजर आ रही है। जिसने ब्लैक बिकिनी पहनी है। तस्वीर में महिला का चेहरा हैट से ढका हुआ है। जिस वजह से ये पता नहीं चल रहा कि पूल में अंगद के साथ महिला कौन है? इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, ‘अंगद बेदी मालदीव्स में एक काली बिकिनी पहने और चेहरा ढके महिला के साथ नजर आये, क्या मुझे इस बारे में फिक्र करनी चाहिये।’ सोशल मीडिया पर जैसी ही ये तस्वीर सामने आई। तो फैंस ने इस पर अपना रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया।

हालांकि, इस तस्वीर में अंगद के साथ नजर आ रही महिला उनकी पत्नी नेहा धूपिया ही हैं। जिसकी जानकारी खुद अंगद ने दी। अंगद ने भी सोशल मीडिया पर बिल्कुल ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में नेहा धूपिया का चेहरे साफ नजर आ रहा था। बता दें कि इन दिनों नेहा अपने पति के साथ मालदीव्स में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं। वहीं से दिलचस्प तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।